X close
X close
Indibet

आईपीएल 2021 के पहले मैच में ही पता चल गया था कि मैं पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया हूं- बेन स्टोक्स

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 13, 2021 • 11:21 AM View: 1210

बेन स्टोक्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते हुए तीन साल हो चुके हैं। इस इंग्लिश ऑलराउंडर ने 2019 में विश्व कप 2019 की तैयारी के लिए टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ दिया और 2020 में सिर्फ 8 मैचों में खेला और 2021 सीज़न में भी इस खिलाड़ी की किस्मत ने दग़ा दे दिया और वो चोटिल होकर पूरे सीज़न से बाहर हो गए थे।

हालांकि, आईपीएल 2021 कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सस्पेंड किया जा चुका है लेकिन अब इस सीज़न के बाकी बचे मैच कब और कहां होंगे ये अभी कहना बहुत मुश्किल है। लेकिन स्टोक्स ने कहा है कि उनके लिए आईपीएल 2021 पहले मैच में ही खत्म हो गया था।

Trending


बेन स्टोक्स ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, “हमें पता नहीं है कि टूर्नामेंट कब फिर से आयोजित किया जाएगा, लेकिन जैसा कि ईसीबी ने कहा है, इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए बाकी बचे मैचों में खेलना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, मैं भविष्य में किसी समय फिर से एक पूरा सीज़न खेलने के लिए उत्सुक हूं।"

आगे बोलते हुए स्टोक्स ने कहा, “इसमें कोई सवाल नहीं है कि पंजाब के खिलाफ पहले मैच में क्रिस गेल का कैच पकड़ने के चक्कर में मैं अपनी उंगली चोटिल करवा बैठा था और इस पहले मैच के साथ ही मेरे लिए आईपीएल 2021 खत्म हो गया था।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now