X close
X close
Indibet

19वें ओवर में जमकर सूते जाने वाले भुवनेश्वर कुमार के बचाव में आईं उनकी पत्नी

भुवनेश्वर कुमार सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। सबसे महत्वपूर्ण 19वां ओवर फेंकते वक्त भुवनेश्वर कुमार काफी फीके नजर आते हैं जिसपर उनकी ट्रोलिंग हो रही है। उनकी पत्नी ने इसपर रिएक्शन दिया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 22, 2022 • 16:19 PM

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की 19वें ओवर में जमकर पिटाई हो रही है। भुवनेश्वर कुमार का 19वां ओवर पिछले कुछ समय में टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। इस बीच भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नुपुर नागर ने इंस्टाग्राम पर 'नफरत और ईर्ष्या' फैलाने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। भुवनेश्वर कुमार के ऑनलाइन ट्रोलिंग का निशाना बनने के बाद मजबूरन उनकी पत्नी को ये कदम उठाना पड़ा।

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'आजकल, लोग इतने खाली हैं कि उनके पास करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है। उनके पास नफरत और ईर्ष्या फैलाने के लिए इतना समय है ...उन सभी को मेरी सलाह है- कोई भी आपके शब्दों से प्रभावित नहीं होता है या आपके अस्तित्व की परवाह नहीं करता है। तो कृपया उस समय खुद को बेहतर बनाने में खर्च करें। हालांकि इसकी गुंजाइश बहुत कम है।'

Trending


भुवनेश्वर द्वारा अंतिम ओवरों में गेंदबाजी करने को लेकर कई पूर्व खिलाड़ियों ने सवाल खड़े किए हैं कि क्या उन्हें डेथ ओवर में गेंदबाजी जारी रखनी चाहिए? लेकिन, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन को लगता है कि इस तेज गेंदबाज में अंतिम ओवरों में प्रभावी होने की क्षमता मौजूद है।

यह भी पढ़ें: 'वो शौचालय में भी मेरे पीछे आते हैं' ENG क्रिकेटर ने बताया पाकिस्तान सिक्योरिटी का हाल

बता दें कि एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 19वां ओवर, श्रीलंका के खिलाफ 19वां ओवर वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में उनके द्वारा फेंका गया 19वां ओवर टीम इंडिया की हार की वजह बना है। टी-20 वर्ल्ड कप नजदीक है ऐसे में जसप्रीत बुमराह के अलावा डेथ में कौन गेंदबाजी करेगा इसको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now