X close
X close
Indibet

'पाकिस्तानी प्लेयर्स और फैंस के लिए बड़ी राहत, हसन अली एशिया कप की टीम में नहीं है'

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शाहीन अफरीदी की रिप्लेसमेंट का खुलासा कर दिया है। एशिया कप में अब शाहीन की जगह मोहम्मद हसनैन खेलते नज़र आएंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 22, 2022 • 16:53 PM

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप के लिए चोटिल गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी के रिप्लेसमेंट की घोषणा कर दी है। पीसीबी ने 22 वर्षीय मोहम्मद हसनैन को एशिया कप के लिए पाकिस्तान की स्क्वाड का हिस्सा बनाया है जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर लगातार ही पाकिस्तान के फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर हसन अली का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा हैं और उनकी जमकर ट्रोलिंग भी शुरू हो चुकी है।

दरअसल, शाहीन अफरीदी के चोटिल होने की खबरे सामने आने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि अब मोहम्मद आमिर, हसन अली, या मीर हमजा को पाकिस्तान की टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और आखिर में मोहम्मद हसनैन जो कि इंग्लैंड में द हंड्रेंड टूर्नामेंट में जलवे बिखेर रहे हैं उन्हें पाकिस्तान की स्क्वाड में शामिल किया गया। ऐसे में अब शाहीन की रिप्लेसमेंट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस रिएक्ट करते हुए हसन अली के टीम में शामिल ना किये जाने पर खुश जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात भी हो रही है।

Trending


एक यूजर ने हसन अली के सेलेक्ट ना होने पर लिखा। 'पाकिस्तान के खिलाड़ियों और फैंस के लिए बड़ी राहत, हसन अली एशिया कप स्क्वाड में नहीं है।' एक अन्य यूजर ने मोहम्मद हसनैन और हसन अली की तुलना करते हुए कहा, 'हसनैन हसन अली से बेहतर है।' एक अन्य यूजर ने भी रिएक्ट किया और साफ शब्दों में कहा कि हसन अली की पाकिस्तान टीम को बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। ऐसे ही कई सारे रिएक्शन सामने आए हैं।

बता दें कि एशिया कप में पाकिस्तान का पहला मुकाबला भारत के साथ होगा। यह मैच 28 अगस्त रविवार को खेला जाएगा। गौरतलब है कि भारतीय टीम अपने स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह के बिना ही एशिया कप में उतरने वाली है, वहीं अब पाकिस्तान के लिए भी शाहीन अफरीदी अवेलेबल नहीं होंगे। भारत पाकिस्तान की आखिरी भिड़ंत पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में हुई थी जहां पाकिस्तान ने इंडिया को 10 विकेट से हराया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now