X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

लारा ने कहा, इन दो भारतीय बल्लेबाजों के पास है 400 रन के रिकॉर्ड को तोड़ने की काबिलियत !

By Vishal Bhagat Dec 08, 2019 • 12:40 PM

8 दिसंबर। अभी हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड डे- नाइट टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर ने नाबाद 335 रनों की पारी खेली। जिस अंदाज के साथ डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी कर रहे थे उससे हर किसी को उम्मीद थी कि लारा के 400 रन के रिकॉर्ड को वॉर्नर तोड़ देंगे। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई कप्ताई टिम पेन ने पारी की घोषणा कर दी जिससे वॉर्नर के पास हाथ आया यह सुनहरा मौका निकल गया।

बाद में खुद वॉर्नर ने कहा कि अब लारा के इस ऐतिहासिक 400 रन के रिकॉर्ड को सिर्फ रोहित शर्मा ही तोड़ सकते हैं। अब महान ब्रायन लारा ने इस बारे में बात की है और कहा है कि वॉर्नर के द्वारा खेली गई 335 रनों की पारी लाजबाव थी। 

लारा ने कहा कि यदि मेरी राय अब देखी जाए तो मैं वॉर्नर की बात से इत्तेफाक रखता हूं। रोहित शर्मा अटैकिंग बल्लेबाज हैं और टेस्ट मैच के दौरान उनका दिन अच्छा रहा तो यकिनन वो मेरे रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

इसके साथ - साथ लारा ने एक युवा भारतीय खिलाड़ी का नाम लिया जो 400 रन के रिकॉर्ड को तोड़ सकता है। लारा ने कहा कि पृथ्वी शॉ काफी प्रतिभाशाली है और उनके अंदर संभावना नजर आती है। शॉ के आगे अभी काफी करियर बचा है और मुझे लगता है कि वो भी मेरे रिकॉर्ड को तोड़ सकने में सफल रह सकते हैं।