X close
X close
Indibet

'वो सब तो ठीक है पर क्या तुम मुझे कॉल बैक कर सकते हो', रितिका ने ऐसे की रोहित की खिंचाई

भारत ने वेस्टइंडीज को वनडे और टी20 सीरीज में हराने के बाद अब श्रीलंकाई टीम के लिए कमर कस ली है।

By Nishant Rawat February 22, 2022 • 22:48 PM View: 3171

भारत ने वेस्टइंडीज को वनडे और टी20 सीरीज में हराने के बाद अब श्रीलंकाई टीम के लिए कमर कस ली है। इन दोनों ही एशियाई टीमों के बीच तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं। टी20 सीरीज का आगाज 24 फरवरी से होगा। वहीं टेस्ट सीरीज का पहला मैच 4 मार्च को खेला जाएगा।

लिमिटेड ओवर क्रिकेट के बाद अब रोहित शर्मा को भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान भी बना दिया गया है, जिसके बाद इस खिलाड़ी की जिम्मेदारियां और भी ज्यादा बढ़ जाएंगी। इसी बीच रोहित शर्मा भी श्रीलंकाई दौरे के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं और वेस्टइंडीज को टी20 और वनडे में 3-0 से धूल चटाने के बाद अब श्रीलंकाई टीम का सूपड़ा साफ करने पर नज़रे बनाए हुए होंगे। रोहित शर्मा ने श्रीलंकाई टीम के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए उत्साह दिखाते हुए खुद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और टीम की तस्वीरें शेयर की थी, लेकिन इस पोस्ट पर सारा ध्यान उनकी पत्नी रितिका के एक कमेंट ने ही खींच लिया है।

Trending


दरअसल, इस पोस्ट को फैस के साथ शेयर करते हुए रोहित ने कैप्शन में लिखा था कि 'अगली बारी श्रीलंका की'। लेकिन उनकी वाइफ रितिका ने कमेंट करते हुए रोहित शर्मा की खिंचाई कर दी। रितिका ने लिखा है 'वो सब तो ठीक है पर क्या तुम मुझे कॉल बैक कर सकते हो।' बता दें कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी कोविड नियमों के कारण बायो बबल में ही रह रहे हैं। हाल ही में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेली थी, जिसके तुरंत बाद ही अब श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलने हैं। यहीं वज़ह है कि सभी खिलाड़ी अपने परिवार से दूर हैं और रितिका का ऐसा कमेंट रोहित की पोस्ट पर देखने को मिला है।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा नियमित कप्तान के रूप में पहली बार भारतीय टीम को टेस्ट क्रिकेट में लीड करेंगे। वहीं उन्हें अब भारतीय टीम का तीनों ही फॉर्मेंट में कप्तान घोषित कर दिया गया है। भारत को श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलने है, जो कि 4 से 8 मार्च और 12 से 16 मार्च तक खेले जाएंगे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now