X close
X close
Indibet

VIDEO : धोनी हैं धमाके को तैयार, बल्ला थाम शुरू कर दी है आईपीएल की तैयारी

चेन्नई सुपरकिंग्स फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। आगामी आईपीएल ऑक्शन से पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने कमर कस ली है और वो एक बार फिर से अपने बल्ले से धूम धड़ाका करने के लिए तैयार हैं।

By Shubham Yadav February 07, 2022 • 17:00 PM View: 1284

चेन्नई सुपरकिंग्स फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। आगामी आईपीएल ऑक्शन से पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने कमर कस ली है और वो एक बार फिर से अपने बल्ले से धूम धड़ाका करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें माही को प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है।

एमएस धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तो रिटायरमेंट ले ली है लेकिन आईपीएल में वो अभी भी सीएसके के लिए खेलते दिखाई देंगे। हालांकि, ये उनका आखिरी सीज़न होगा या नहीं, ये तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन फैंस को एक बार फिर से माही की बल्लेबाज़ी की झलक तो दिखने वाली है।

Trending


गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने माही को आईपीएल 2022 के लिए रिटेन किया है और वो आईपीएल के 14वें सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए दिखेंगे। आगामी सीज़न में धोनी बल्ले से भी योगदान देने के लिए कितने तत्पर हैं ये उनके प्रैक्टिस प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो में देखा जा सकता है। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस वीडियो को देखकर कहा जा रहा है कि माही रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में आईपीएल के 15वें सीजन से पहले बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं। माही अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से दूर हैं और यही कारण है कि उन्होंने आईपीएल शुरू होने से करीब डेढ़ महीने पहले ही बैटिंग प्रैक्टिस शुरू कर दी है। फैंस को माही का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now