X close
X close
Indibet

VIDEO: चेतन सकारिया ने इनस्विंग गेंद पर उखाड़ी एऱॉन फिंच की स्टंप, फिर Goku के अंदाज में किया सेलिब्रेशन

Chetan Sakariya Celebration: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए आईपीएल 2022 में अपना पहला मैच खेल रहे बाएं हाथ तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने अपने पहले ही ओवर में विकेट का खाता खोल लिया। सकारिया ने...

By Saurabh Sharma April 28, 2022 • 21:32 PM View: 236

Chetan Sakariya Celebration: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए आईपीएल 2022 में अपना पहला मैच खेल रहे बाएं हाथ तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने अपने पहले ही ओवर में विकेट का खाता खोल लिया। सकारिया ने पारी के दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के ओपनिंग बल्लेबाज एरॉन फिंच (Aaron Finch) को अपना शिकार बनाया। फिंच ने सात गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 3 रन बनाए। 

सकारिया ने 134.2 किमी प्रति घंटे की गति से फुल इनस्विंग बॉल डाली, जिसका फिंच के पास कोई जवाब नहीं था। बल्ले और पैड के बीच में से निकलकर गेंद ने सीधा ऑफ स्टंप उखाड़ दी। इस विकेट के बाद सकारिया काफी खुश दिखे औऱ उन्होंने एक खास अंदाज में सेलिब्रेशन बनाया। 

Trending


सकारिया ने जापानी एक्शन कार्टून सीरीज Dragon Ball Z (ड्रेगन बॉल जेड) के कैरेक्टर गोकू (Goku) का सिग्नेचर स्टाइल मैदान पर दोहराया साथ ब्लैक पैंथर स्टाइल में सेलिब्रेशन किया । इंग्लिश क्लब आर्सेनल के लिए खेलने वाले फुटबॉलर पियरे-एमरिक ऑबमेयांग भी इस अंदाज में ही सेलिब्रेशन करते हैं।

बता दें कि पिछले सीजन तक सकारिया विकेट लेने के बाद मार्वल सुपरहीरो सीरीज के ब्लैक पैंथर की नकल उतारा करते थे। 

दिल्ली कैपिटल्स ने मेगा ऑक्शन में सकारिया को 4.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। पिछले सीजन वह राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे।  

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now