X close
X close
Indibet

चेतन सकारिया ने बताया अपने घर का पता, जानकर छूट जाएगी फैंस की हंसी

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 22, 2021 • 10:40 AM View: 615

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के शुरू होने में काफी  करीब एक महीने का समय बचा है। आईपीएल टीमें अभी से ही इसको लेकर तैयारी कर रही है। खिलाड़ी इसके लिए अभ्यास करने के अलावा मजाक-मस्ती भी कर रहे हैं।

इसी बीच राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले भारत के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने अपने घर का पता बता दिया। हालांकि यह उनके असली घर का पता नहीं बल्कि भारत के सबसे बड़े फैमली शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की प्रसिद्ध गोकुलधाम सोसाइटी है। इस घटना के पीछे गुजरात के कुछ नामी और बड़े पकवान का राज है।

Trending


दरअसल राजस्थान रॉयल्स की ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने सकारिया की एक फोटो पोस्ट की जिसमें यह युवा गेंदबाज गुजरात के मशहूर जलेबी और फाफड़ा के साथ नजर आ रहा है। कैप्शन में उन्होंने लिखा,"एड्रेस दे दो"।

इसके बाद सकारिया ने जवाब देते हुए गोकुल धाम सोसाइटी की एक फोटो पोस्ट की और लिखा,"पाउडर गल्ली, गोकुलधाम सोसाइटी।"

बता दें कि सकारिया का जन्म गुजरात के वरतेज में हुआ है और वहां के अन्य गुजराती की तरह उन्हें भी जलेबी फाफड़ा से प्यार है।

चेतन सकारिया को आईपीएल 2021 की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खरीदा और वहां अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भी खेलने का मौका मिला। सकारिया ने वहां श्रीलंका दौरे पर अपना टी-20 और वनडे डेब्यू किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo