X close
X close
Indibet

'ये हमारा पुजारा है?', डिविलियर्स की तरह 360 डिग्री शॉट खेल चेतेश्वर ने किया दुनिया को हैरान

चेतेश्वर पुजारा ने रॉयल लंदन वन डे कप में ससेक्स के लिए खेलते हुए 73 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। इस दौरान उन्हें एबी डिविलियर्स की तरह 360 डिग्री शॉट खेलते देखा गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 14, 2022 • 17:31 PM

cheteshwar pujara sussex: चेतेश्वर पुजारा ने एबी डिविलियर्स के अंदाज में विस्फोटक बल्लेबाजी की है। शुक्रवार को रॉयल लंदन वन डे कप में ससेक्स के लिए वारविकशायर के खिलाफ 311 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टेस्ट बल्लेबाज के तौर पर जाने-जाने वाले पुजारा ने 79 गेंदों में 107 रन बनाए। पुजारा ने महज 73 गेंदों में शतक पूरा किया था।

चेतेश्वर पुजारा जो टीम की कप्तानी भी कर रहे थे। 311 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए नंबर 4 पर बैटिंग करने आए और 360 डिग्री शॉट खेलकर मेला ही लूट लिया। 360 डिग्री चेतेश्वर पुजारा को शायद ही आपने इस अंदाज में कभी बैटिंग करते हुए देखा हो।

Trending


चेतेश्वर पुजारा की गजब की बल्लेबाजी को देखकर फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''ये हमारा पुजारा है?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वनडे में विराट कोहली की रिप्लेसमेंट मिल गई लगता है।' वहीं अन्य यूजर्स भी पुजारा की बैटिंग पर रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 

'DK और मुरली विजय वाला हाल होने वाला है', चहल की पत्नी के साथ दिखे श्रेयस अय्यर 

चेतेश्वर पुजारा की शानदार पारी के बावजूद, ससेक्स की टीम इस मुकाबले को हार गई। सलामी बल्लेबाज रॉबर्ट येट्स ने 114 रन बनाए थे। बता दें कि 34 साल के चेतेश्वर पुजारा ने भारत के लिए अबतक महज 5 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से 10 की औसत से महज 51 रन निकले हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now