X close
X close
Indibet

'सॉरी यूजी...', सूर्यकुमार यादव ने किया टीममेट युजवेंद्र चहल को ट्रोल

सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविशा शेट्टी के अलावा फोटो में श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा होती हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 14, 2022 • 19:36 PM

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविशा शेट्टी के अलावा तस्वीर में श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा नजर आ रही हैं।

सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा,'माफ करना युजवेंद्र चहल हमने तुम्हे मिस नहीं किया।' इस तस्वीर में श्रेयस अय्यर को युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के अलावा सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी को देखा जा सकता है। केकेआर ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है।

Trending


बता दें कि चहल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई ना कोई पोस्ट या फिर रील शेयर करके फैंस को एंटरटेन करते हैं। चहल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं। आईपीएल 2022 में चहल ने गजब की गेंदबाजी करते हुए पर्पल कैप जीता था। हालांकि, इससे पहले वो टी-20 विश्वकप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं बना पाए थे।

चहल ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी है और टी-20 और वनडे क्रिकेट में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित भी किया है। एशिया कप 2022 और विश्वकप 2022 में चहल टीम इंडिया के लिए काफी अहम रोल प्ले कर सकते हैं। टी-20 विश्वकप 2022 इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। पिछला विश्वकप जो यूएई में खेला गया था उसमें ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराकर खिताब जीता था। वहीं टीम इंडिया पहले दौर में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान से हारकर विश्वकप से बाहर हो गई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now