X close
X close
Indibet

कोच द्रविड़ ने कोहली और पंत को दी स्पेशल टिप्स

IANS News
By IANS News
December 21, 2021 • 16:27 PM View: 1383

26 दिसंबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से होने वाली है। इसलिए भारतीय टीम टेस्ट सीरीज जीतने के लिए जोहान्सबर्ग की परिस्थितियों से अनुकूल होने के साथ कड़ी मेनहत कर रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को टीम के दूसरे अभ्यास सत्र की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें खिलाड़ी कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। एक लंबे अभ्यास सत्र में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ खिलाड़ियों को कुछ स्पेशल टिप्स देते दिखाई दे रहे हैं।

द्रविड़ ने पहले प्रशिक्षण सत्र में अच्छा अभ्यास पर जोर दिया था, इसके बाद सोमवार को उन्होंने विकेटकीपर ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा को विकेट के पीछे कुछ स्पेशल गुण सिखाए।

Trending


जोहान्सबर्ग में 1400 मीटर की ऊंचाई पर बदलते मौसम को ध्यान में रखते हुए विराट कोहली एक स्वेटर पहनकर अभ्यास सत्र मे हिस्सा लेने आए थे, जिसके बाद उन्हें द्रविड़ से बल्लेबाजी के टिप्स लेते हुए देखा गया।

बाद में द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर को जसप्रीत बुमराह सहित भारतीय तेज गेंदबाजों के साथ बातचीत करते देखा गया, जिन्हें यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए आराम दिया गया था।

तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के दौरान भारत के तेज गेंदबाजों पर होगा। यह अफ्रीकी बल्लेबाजों को चुनौती देते नजर आएंगे। द्रविड़ इस बात पर खास ध्यान देते नजर आए कि कैसे नेट्स में मोहम्मद सिराज और उमेश यादव गेंदबाजी कर रहे हैं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

सोमवार को, भारत के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कहा था कि उनके खिलाड़ियों को उछाल वाली परिस्थितियों के लिए तैयार रहना होगा और सही क्षेत्रों पर हिट करने के लिए उन्हें अपनी तकनीक पर काम करना होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo