X close
X close
Indibet

IND vs AUS: गोल्ड मेडल छीनने वाली थीं मैग लैनिंग, चश्मा पहने ही राधा यादव ने कर दिया शिकार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गोल्ड मेडल के लिए खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में राधा यादव ने गजब की फुर्ती दिखाते हुए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मैग लैनिंग को रनआउट किया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 07, 2022 • 23:16 PM

Commonwealth games 2022 cricket: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गोल्ड मेडल के लिए फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। महज 9 रन के स्कोर पर पहला विकेट गिरने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम ने मैच पर मजबूत पकड़ बना ली थी। लेकिन, राधा यादव (Radha Yadav) मैदान पर कुछ और इरादों के साथ उतरी थीं।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मैग लैनिंग 36 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रही थीं लेकिन, तब उनके साथ जो कुछ भी हुआ उसपर यकीन कर पाना मुश्किल होगा। मैग लैनिंग रन आउट हो गईं और इसके पीछे राधा यादव की फुर्ती और तेज दिमाग शामिल था। राधा यादव के इस करतब को देखकर आपको टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी की याद आ जाएगी।

Trending


जो कुछ भी हुआ उस पर राधा यादव तक विश्वास नहीं कर पा रही थीं। 11वें ओवर की पहली गेंद पर बैटर मूनी ने गेंद को हल्के बल्ले से खेला जो गेंदबाज के दाहिनी तरफ लगाया गया शॉट था। लैनिंग दूसरे छोर से रन दौड़ने की कोशिश कर रही थीं। लेकिन, यहां राधा यादव ने चालाकी दिखाई। तेज अंडरआर्म थ्रो की बदौलत बैटर को रनआउट होना पड़ा।

यह भी पढ़ें: आमिर खान से हुई बड़ी चूक, रोहित शर्मा को बोल दिया रोहित शेट्टी

वहीं अगर मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। बेथ मूनी ने सर्वाधिक 61 रनों की पारी खेली। रेणुका सिंह और स्नेह राणाा ने 2-2 विकेट झटके। मालूम हो कि टीम इंडिया इंग्लैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश की है। वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम ने न्यूजीलैंड को हराया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now