X close
X close
Indibet

स्मृति मंधाना की आंधी में उड़े इंग्लिश गेंदबाज, 217.4 के स्ट्राइक रेट से ठोके 8 चौके 2 छक्के, देखें वीडियो

स्मृति मंधाना ने इंग्लैंड के खिलाफ कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले 32 गेंदों पर 61 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस पारी के दौरान स्मृति मंधाना के बल्ले से 8 चौके और 3 छक्के निकले।

By Prabhat Sharma August 06, 2022 • 16:57 PM

England Women vs India Women: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) इंग्लैंड की टीम पर कहर बनकर टूटीं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने धागा खोल दिया और महज 23 गेंदों पर अपना 50 पूरा किया। स्मृति मंधाना ने 217.4 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 8 चौके और 2 छक्के के दमपर अर्धशतक जमाया।

स्मृति मंधाना ने शुरू से ही इंग्लिश गेंदबाजों को आड़े हाथों लिया और पावरप्ले में जमकर उनकी कुटाई की। हालांकि, इसके बाद स्मृति मंधाना ज्यादा देर तक अपनी पारी को कंटिन्यू नहीं कर सकीं और 61 रन बनाकर आउट हो गईं। स्मृति मंधाना ने 32 गेंदों पर ये रन बनाए। स्मृति मंधाना की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'स्मृति मंधाना शानदार खिलाड़ी हैं। उसकी टाइमिंग, क्लास और स्किल लेवल अविश्वसनीय है। बहुत बढ़िया।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'स्मृति मंधाना जैसी दो चार खिलाड़ी और हो जाएं इस टीम में तो महिला क्रिकेट में बहुत निवेश होगा।' वहीं अन्य यूजर्स भी स्मृति मंधाना की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं।

यह भी पढे़ं: टीम इंडिया के खिलाड़ियों को 'मारीगोल्ड' बिस्किट क्यों खिलाते थे सौरव गांगुली?

बता दें कि भारतीय कप्तान हरमानप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 18 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 146 रन बना लिए हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच जो टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में फाइनल खेलेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now