X close
X close
Indibet

VIDEO: मोहम्मद सिराज के जाल में फंसे वॉशिंगटन सुंदर, दोस्त को स्लेज करके किया आउट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 21, 2021 • 18:05 PM View: 2458

County Select XI vs Indians: टीम इंडिया और काउंटी एकादश के बीच रिवरसाइड ग्राउंड में तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेला जा रहा है। इस प्रैक्टिस मैच में आवेश खान और वॉशिंगटन सुंदर भारत के खिलाफ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वॉशिंगटन सुंदर काउंटी एकादश की तरफ से जब नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए तब एक मजेदार वाक्या हुआ।  

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को फनी अंदाज में वॉशिंगटन सुंदर को स्लेज करते हुए देखा गया। स्लेज करने के बाद मोहम्मद सिराज ने शॉट बॉल फेंककर वॉशिंगटन सुंदर को आउट भी किया। वॉशिंगटन सुंदर 7 गेंदो का सामना करके महज 1 रन ही बना सके थे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Trending


ट्विटर पर इस वक्त मोहम्मद सिराज ट्रेंड भी कर रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा 4 महीने में दूसरी बार है जब मोहम्मद सिराज ने वॉशिंगटन सुंदर को रन बनाने से रोका हो।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'दोस्त-दोस्त ना रहा।' वहीं अन्य यूजर्स द्वारा भी इस घटना पर मजेदार मीम शेयर किए जा रहे हैं।

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में उतरी टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया ने पहली पारी में केएल राहुल के 101 और रवींद्र जडेजा के 75 रनों की पारी के बदौलत 311 रन बनाए। खबर लिखे जाने तक काउंटी एकादश की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 44 रन बना लिए हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo