X close
X close
Indibet

मंदिरा बेदी: जिन्होंने क्रिकेट शो होस्ट करके क्रांति ला दी थी, पति के निधन से गईं टूट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 30, 2021 • 13:42 PM View: 1160

क्रिकेट में ग्लैमर का तड़का लगाने वालीं मंदिरा बेदी के ऊपर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूट चुका है। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन से उनका पूरा परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। पति के असमयिक निधन से मंदिरा बेदी बुरी तरह टूट चुकी हैं। मंदिरा बेदी के बारे में यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि क्रिकेट की ज्यादा समझ ना होने के बाद भी उन्होंने क्रिकेट शो होस्ट को नए आयाम दिए थे। 

मंदिरा बेदी कई क्रिकेट शो होस्ट कर चुकी हैं इसके अलावा मंदिरा बेदी को 2003 और 2007 क्रिकेट विश्व कप के दौरान भी होस्टिंग करते हुए देखा गया था। क्रिकेट में ग्लैमर का तड़का कैसे लगाना है इसे मंदिरा बेदी ने ही सच करके दिखाया था। क्रिकेट विश्व कप ने मंदिरा बेदी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई और देखते ही देखते वह काफी ज्यादा पॉपुलर हो गईं। 

Trending


क्रिकेट विश्व कप के अलावा भी मंदिरा बेदी को आईपीएल टी ट्वेंटी और चैंपियंस ट्राफी में शो होस्ट करते हुए देखा गया था। बाद में अपने होस्टिंग के दम पर ही मंदिरा बेदी की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ था। मंदिरा बेदी को कई क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ भी इंटरव्यू करते हुए देखा जा चुका है। 

पति राज कौशल के निधन से मंदिरा बेदी इस वक्त काफी ज्यादा सदमे में हैं। मंदिरा बेदी के दो बच्चे हैं पति के निधन के बाद अब इन दोनों बच्चों की सारी जिम्मेदारी मंदिरा बेदी पर ही आ गई है। क्रिकेट होस्टिंग में मंदिरा बेदी के अमूल्य योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। ऐसे दुख की घड़ी में हम कामना करते हैं कि उन्हें इसे सहने की शक्ति मिले। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo