X close
X close

3 टीमें जो केन विलियमसन पर लगा सकती हैं करोड़ों की बोली, ढूंढ रही हैं कप्तान

3 टीमों का नाम जो केन विलियमसन को खरीदकर उन्हें अपनी टीम का कप्तान बना सकती हैं। केन विलियमसन ने 76 आईपीएल मैचों में 36.22 की औसत से 2101 रन बनाए हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 16, 2022 • 11:28 AM

Kane Williamson IPL: न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन को सनराइजर्स हैदराबाद ने रिलीज कर दिया है। केन विलियमसन के अनुभव को देखते हुए इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि इन 3 में से कोई एक टीम ऑक्शन में करोड़ों की बोली लगाकर उन्हें अपने स्कवॉड में शामिल कर ले। 

चैन्नई सुपर किंग्स: इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि आईपीएल 2023 एम एस धोनी का लास्ट आईपीएल होगा। रवींद्र जडेजा पहले ही कप्तानी से हाथ खड़े कर चुके हैं। ऐसे में हो ना हो CSK को कप्तान की तलाश है जो अपकमिंग सीजन में उनकी टीम को मजबूती दे सके। इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि CSK केन विलियमसन को खरीदकर उन्हें अपनी टीम का कप्तान बना दे।

Trending


मुंबई इंडियंस: 35 साल के रोहित शर्मा बतौर कप्तान मुंबई इंडियंस को आईपीएल के 5 खिताब जितवा चुके हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का पिछला सीजन बेहद खराब रहा था। ऐसे में आगे आने वाले 3-4 सालों को ध्यान में रखकर मुंबई की टीम केन विलियमसन पर दांव लगाने के बारे में सोच सकती है।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो बन सकते हैं नए कीरोन पोलार्ड, कर सकते हैं रोहित शर्मा की मदद

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: 38 साल के फाफ डु प्लेसिस फिलहाल RCB की कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं। फाफ डु प्लेसिस ना तो इंटरनेशनल और ना ही घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। ऐसे में इस बात की संभावना काफी कम है कि फाफ डु प्लेसिस आईपीएल में लंबा टिक सकें। RCB केन विलियमसन को अपनी टीम में शामिल करके उन्हें कप्तान बनाने के बारे में सोच सकती है।