Advertisement
Advertisement

VIDEO: 38 साल के डेनियल क्रिश्चियन ने एंड्रयू टाई की नो बॉल पर जड़ा इतना लंबा छक्का, मैदान की छत पार गई गेंद

सिडनी सिक्सर्स के ऑलराउंडर डेनिलय क्रिश्चियन ने रविवार (9 जनवरी) को पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ खेले गए बिग बैश लीग 2021-22 के 42वें मुकाबले में 20 गेदों में 35 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने चार चौके और

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma January 10, 2022 • 09:57 AM
Dan Christian Smacks Andrew Tye's No-Ball Onto The Roof, Watch Video
Dan Christian Smacks Andrew Tye's No-Ball Onto The Roof, Watch Video (Image Source: Twitter)
Advertisement

सिडनी सिक्सर्स के ऑलराउंडर डेनिलय क्रिश्चियन ने रविवार (9 जनवरी) को पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ खेले गए बिग बैश लीग 2021-22 के 42वें मुकाबले में 20 गेदों में 35 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने चार चौके और एक छक्का जड़ा।

38 साल के क्रिश्चियन की पारी का यह एकमात्र छक्का पारी के 19वें ओवर में आया, जब एंड्रयू टाई के फुल टॉस गेंद पर उन्होंन मिड विकेट की तरफ छक्का जड़ा। यह छक्का इतना लंबा था कि गेंद मैदान की छत पर चली गई। 

Trending


गेंद कमर से ऊपर होने के कारण अंपायर ने इसे नो बॉल करार दिया। अगली गेंद फ्री हिट थी लेकिन क्रिश्चियन उसका फायदा नहीं उठा सके। टाई इस मुकाबले में काफी महंगे साबित हुए औऱ उन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में बिना कोई विकेट हासिल किए 39 रन दिए। 

गौरतलब है कि इस मुकाबले में सिडनी को पर्थ के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए सिडनी ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। इसके जवाब में पर्थ ने एक ओवर बाकी रहते हुए 5 विकेट के नुकसान पर ही जीत हासिल कर ली। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

पर्थ की जीत के हीरो रहे कप्तान एश्टन टर्नर, जिन्होंने 41 गेंदों का सामना कर सात चौके और एक छक्के की मदद से 69 रन की पारी खेली।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement