Advertisement
Advertisement
Advertisement

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाजों ने बरपाया कहर, चेन्नई सुपर किंग्स 97 रनों पर ढेर

CSK vs MI: वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 59वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 16 ओवर में 97 रनों पर समेट दिया, जिससे मुंबई को

IANS News
By IANS News May 12, 2022 • 21:44 PM
IPL 2022: मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाजों ने बरपाया कहर, चेन्नई सुपर किंग्स 97 रनों पर ढेर
IPL 2022: मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाजों ने बरपाया कहर, चेन्नई सुपर किंग्स 97 रनों पर ढेर (Image Source: Google)
Advertisement

CSK vs MI: वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 59वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 16 ओवर में 97 रनों पर समेट दिया, जिससे मुंबई को 98 रनों का लक्ष्य मिला। टीम की ओर से एमएस धोनी (36 नाबाद) ने सबसे ज्यादा रन बनाए। मुंबई की ओर से डेनियल सैम्स ने तीन विकेट लिए। वहीं, रिले मेरेडिथ और कुमार कार्तिकेय ने दो-दो विकेट झटके, जबकि जसप्रीत बुमराह और रमनदीप सिंह ने एक-एक विकेट लिया। देखें पूरा स्कोरकार्ड

इससे पहले, टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की शुरुआत बेहद खराब रही, क्योंकि पावरप्ले में ही उनकी 32 रनों पर आधी टीम पवेलियन लौट गई। इस दौरान, डेवोन कॉनवे (0), मोईन अली (0), रॉबिन उथप्पा (1), ऋतुराज गायकवाड़ (7) और अंबाती रायडू (10) जल्द ही आउट हो गए। इसके बाद, कप्तान एमएस धोनी और शिवम दुबे ने धर्य से खेलते हुए पारी को आगे बढ़ाया। लेकिन दुबे (10) भी मेरेडिथ के शिकार हो गए।

Trending


इसके बाद, डेरेन ब्रावो ने धोनी के साथ मिलकर कुछ महत्वपूर्ण रन टीम के लिए जोड़े। वहीं, दूसरी छोर पर धोनी ने भी कुछ अच्छे शॉट लगाए। ब्रावो ने धोनी के साथ मिलकर 29 गेंदों में 39 रनों की साझेदारी की। इस बीच, कुमार कार्तिकेय ने एक ही ओवर में दो विकेट झटकर कर चेन्नई को और मुश्किल में डाल दिया। उन्होंने ब्रावो (12) और सिमरजीत सिंह (2) को चलता किया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इसके बाद, महेश थीक्षाना को बिना खाता खोले ही रमनदीप सिंह ने पवेलियन भेज दिया, जिससे 12.5 ओवरों में 81 रनों पर ही चेन्नई ने नौ विकेट खो दिए। दूसरी छोर पर धोनी ने टीम के लिए छक्के और चौके लगाए, लेकिन सिंगल लेने के प्रयास में मुकेश चौधरी (4) रन आउट हो गए, जिससे चेन्नई 16 ओवरों में 97 रनों पर ढेर हो गई। धोनी चार चौके और दो छक्कों की मदद से 32 गेंदों में 36 रन बनाकर नाबाद रहे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement