X close
X close
Indibet

VIDEO : 'श्रेयस कुमार यादव', दानिश कनेरिया की फिसली ज़ुबान फिर लाइव में मांगी माफी

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने यूट्यूब लाइव के दौरान ऐसी गलती कि जिसके बाद उन्हें तुरंत माफी मांगनी पड़ी।

By Shubham Yadav July 11, 2022 • 16:30 PM

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में बेशक हार गई लेकिन जिस तरह से रोहित शर्मा की टीम लड़ी उसने दुनियाभर के फैंस को खुश कर दिया। सूर्यकुमार ने तो हद ही कर दी और कुछ ऐसे शॉट खेले जिसे शायद ही आपने पहले देखा होगा। इस मैच के बाद कई दिग्गज अपने यूट्यूब चैनल पर सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते दिखे।

उन्हीं में से एक भाई साहब थे पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया, जो सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर की पार्टनरशिप से काफी खुश थे और अपने चैनल पर इन दोनों की तारीफ करते हुए वो एक बड़ी गलती कर बैठे। कनेरिया जल्दबाज़ी में सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर के नाम को मिक्स कर बैठे और जिसके बाद उन्होंने तुरंत माफी भी मांगी।

Trending


अगर आप भी वो पल देखना चाहते हैं जब कनेरिया ने इतनी बड़ी गलती की तो नीचे दिए गए वीडियो में आप 2 मिनट 45 सेकेंड पर जाइए और उसके बाद देखिए फिर आप भी कनेरिया की जुबान को फिसलते हुए देख सकेंगे। कनेरिया को जैसे ही अपनी गलती का एहसास होता है तो वो माफी मांगते हुए कहते हैं, सॉरी मैंने दोनों नाम को मिक्स कर दिया क्योंकि सूर्यकुमार यादव ही छाए हुए हैं क्योंकि मुझे लगता है कि उन्होंने जो पारी खेली गोरों ने भी वैसी पारी नहीं खेली।'

कनेरिया की इस भूल के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, अगर भारत और इंग्लैंड की बात करें तो टी-20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद अब टीम इंडिया के सामने वनडे सीरीज की चुनौती है और वनडे में इंग्लैंड की टीम और भी मज़बूत होगी क्योंकि इस टीम में बेन स्टोक्स औऱ जॉनी बेयरस्टो जैसे खिलाड़ियों की वापसी हो रही है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या भारतीय टीम टी-20 सीरीज की कामयाबी को वनडे सीरीज में भी दोहरा पाती है या नहीं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now