X close
X close
Indibet

VIDEO : 'ये किसकी पर्ची पर क्रिकेट खेल रहा है, कौन इसे खिला रहा है भाई'

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने इफ्तिखार अहमद की सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं।

By Shubham Yadav August 04, 2022 • 17:21 PM

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है। एशिया कप के साथ-साथ पीसीबी ने नीदरलैंड्स के दौरे के लिए भी पाकिस्तानी टीम का ऐलान किया। इन दोनों टीमों में कुछ खिलाड़ियों की एंट्री हुई है तो कुछ की छुट्टी हुई है जिसके चलते पाकिस्तानी क्रिकेट पंडित सोशल मीडिया पर टीम सेलेक्शन को लेकर अपनी राय दे रहे हैं।

इस दौरान दानिश कनेरिया ने भी पाकिस्तान की टीम सेलेक्शन को लेकर यूट्यूब लाइव किया और सेलेक्शन पर सवाल उठाए। इस दौरान उन्होंने इफ्तिखार अहमद की सेलेक्शन पर तो सरेआम सवाल उठाए और कहा कि उनको क्यों सेलेक्ट किया गया है ये समझ से परे है, पता नहीं वो किसकी पर्ची पर खेल रहे हैं। 

Trending


कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, 'इस इफ्तिखार अहमद का क्या करना है। ये किसकी पर्ची है। किसकी पर्ची पर क्रिकेट खेल रहा है भाई। कौन इसको खिलाता है और कौन इसे टीम में लेकर आता है। कौन से बेस के ऊपर इसे टीम में लाया जाता है। इसका कोई बेस ही नहीं है। इसकी टीम में जगह बनती ही नहीं है, सीधी सी बात है। इसने कहीं परफॉर्म ही नहीं किया हुआ है।'

 इसके अलावा कनेरिया ने शोएब मलिक को लेकर भी आवाज बुलंद की और कहा कि उस खिलाड़ी ने आपको पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में मैच जितवाए और आपने उसे भी इस बार टीम में सेलेक्ट नहीं किया। आपको उसे टी-20 वर्ल्ड कप में लेकर जाना चाहिए। हालांकि, एशिया कप में शोएब का नहीं होने का मतलब है कि शायद उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में भी ना लेकर जाया जाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now