X close
X close
Indibet

प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी पहनकर खेले दीपक हुडा, फैंस बोले- 'पैसे खत्म हो गए क्या'

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में दीपक हुडा प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी पहनकर खेल रहे थे और अब फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

By Shubham Yadav July 25, 2022 • 12:54 PM

शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे में 2 विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज को अपने नाम कर लिया है। अब तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज की टीम अपना सम्मान और क्लीन स्वीप बचाने के लिए खेलेगी। इस मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने 312 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करके जीत हासिल की।

अक्षर पटेल, संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर ने अर्द्धशतक लगाए तो वहीं दीपक हुडा ने 33 रनों की अहम पारी खेली। इस मैच में दीपक हुडा बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी के दौरान छाए रहे लेकिन एक और वजह थी जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गए। इस मैच में दीपक हुडा अपने साथी खिलाड़ी की जर्सी पहनकर खेल रहे थे जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Trending


जी हां, इस मैच में दीपक हुडा प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी पहनकर खेल रहे थे और जब फैंस ने उन्हें कृष्णा की जर्सी में देखा तो उन्होंने बीसीसीआई की क्लास लगानी शुरू कर दी। कुछ फैंस ने कहा कि दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड के पास अपने प्लेयर को देने के लिए जर्सी भी नहीं है। वहीं, एक और फैन ने कहा कि पैसा खत्म हो गया है लगता।

आइए देखते हैं कि इस घटना के बाद फैंस किस तरह से बीसीसीआई पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now