X close
X close
Indibet

IPL 2021: श्रेयस अय्यर के कंधे की सर्जरी हुई सफल, खुद बताया कब करूंगा वापसी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 09, 2021 • 07:56 AM View: 1371

IPL 2021: आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को तगड़ा झटका लगा था। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए थे। लेकिन अब श्रेयस अय्यर के फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है। अय्यर के कंधे की सफलतापूर्वक सर्जरी हो गई है।

श्रेयस अय्यर ने खुद तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। श्रेयस अय्यर ने लिखा, ' सर्जरी सफल रही है और शेर की तरह दृढ़ निश्चय के साथ मैं जल्द ही वापसी करूंगा। आप सभी लोगों की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।' इस तस्वीर में अय्यर अस्पताल में बैठे सर्जरी के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Trending


बता दें कि सर्जरी के बाद अय्यर को लगभग चार महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है। श्रेयस अय्यर ने हाल ही में इंग्लैंड की काउंटी टीम लंकाशर की तरफ से एकदिवसीय टूर्नामेंट खेलने को लेकर भी करार किया था। यह सीरीज 23 जुलाई से शुरू हो रही है लेकिन फिलहाल अय्यर के इस टूर्नामेंट में भागीदारी की संभावना भी काफी कम है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले ही मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। श्रेयस अय्यर ने इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे वनडे मैचों को भी चोट की वजह से ही मिस किया था। फिलहाल फैंस को उम्मीद होगी कि जल्द से जल्द अय्यर मैदान पर वापसी करें। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo