X close
X close
Indibet

दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 07, 2020 • 13:59 PM View: 653

आईपीएल 2020, दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद 

  • दिनांक - 8 नवंबर,2020 
  • समय - शाम 7:30 बजे 
  • स्थान - शेख जायेद स्टेडियम, अबू धाबी 

MI vs CSK

Trending



दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच प्रीव्यू :

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को अपने पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस के हाथों हार मिली थी और अब अगर दिल्ली को फाइनल में प्रवेश करना है तो उन्हें सनराइजर्स हैदरबाद की टीम को हराना पड़ेगा। दूसरी तरफ डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी को हराकर फाइनल के लिए एक और कदम बढ़ाया। 

दिल्ली कैपिटल्स -

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली की बल्लेबाजी पिछले कुछ मैचों में काफी लचर दिखी है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच में टीम के तीन बल्लेबाज शून्य के स्कोर पर ही रन आउट हो  गए थे। शिखर धवन पिछले तीन  मैचों में बिना खाता खोले ही आउट हुए है। कप्तान श्रेयस अय्यर का बल्ला भी बिल्कुल खामोश रहा है। टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता का कारण ऋषभ पंत का खराब फॉर्म है। ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ शुरूआत में काभी फंसे हुए नजर आ रहे है। टीम के लिए अभी तक केवल मार्कस स्टोइनिश ने ही अच्छी बल्लेबाजी की है और पिछले मैच में भी उन्होंने एक बेहतरीन अर्धशतक जमाया था।


गेंदबाजी की बात करे तो पिछले मैच में टीम में डेनियल सैम्स को शामिल किया गया था। टीम के अन्य दो मुख्य गेंदबाज कागिसो रबाडा और एनरिक नॉर्खिया भी पिछले कुछ मैचों में काफी महंगे साबित हुए है। मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में ये दोनों ही गेंदबाज आखिरी के ओवरों में विकेट नहीं निकाल पाए थे। टीम की स्पिन गेंदबाजी की बात करे तो अक्षर पटेल और आर अश्विन ने पिछले मैच में अच्छी गेंदबाजी की तो सही लेकिन इन्हें अपने तेज गेंदबाजों का साथ नहीं मिला। 

सनराइजर्स हैदराबाद 

हैदराबाद की टीम ने पिछले मैच में आरसीबी को 6 विकेट से हराया था। टीम के सभी बल्लेबाज अच्छी लय में दिख रहे है। पिछले मैच में केन विलियमसन ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए एक अर्धशतक जमाया और टीम को जीत दिलवाई। कप्तान डेविड वॉर्नर भी अच्छी फॉर्म में चल रहे है और वो आने वाले मैचों में टीम के लिए बेहतरीन पारी खेल सकते है। हालांकि मनीष पांडे का फॉर्म अभी भी चिंता का विषय है। निचले क्रम में ऑलराउंडर जेसन ऑलराउंडर के होने से टीम को फायदा मिल रहा है और उन्होंने भी पिछले मैच में अंत के ओवरों में कुछ करारे चौके लगाते हुए टीम को एक शानदार जीत दिलवाई। 


गेंदबाजी की बात करे तो टीम के लिए भारतीय तेज गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। टी नटराजन ने और संदीप शर्मा ने शुरुआत के ओवरों में टीम के लिए बहुमूल्य विकेट चटकाए है। आखिरी के ओवरों में नटराजन की बेहतरीन यॉर्कर गेंदों ने सबका दिल जीत लिया है। ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने भी टीम के बेहरतीन गेंदबाजी की है। स्पिन गेंदबाजी की बात करे तो लेग स्पिनर राशिद खान की गेंदों को खेलना विपक्षी बल्लेबाजों के लिए मुश्किल हो रह है। 


HEAD  TO HEAD :

टीम न्यूज 

दिल्ली कैपिटल्स - दिल्ली कैपिटल्स के सभी खिलाड़ी फिट है और उन्हें चोट को लेकर कोई समस्या नहीं है। 

सनराइजर्स हैदराबाद - टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा पिछले मैच में ग्रोइन इंजरी के कारण टीम से बाहर थे। अगले मैच में वो प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे या नहीं यह कहना थोड़ा मुश्किल होगा। 

दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन :

सनराइजर्स हैदराबाद - डेविड वार्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा/श्रीवत्स गोस्वामी (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, शाहबाज़ नदीम, संदीप शर्मा, टी नटराजन

दिल्ली कैपिटल्स - शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, डैनियल सैम्स/शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कागिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया

दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद -

 

विकेटकीपर - ऋषभ पंत

बल्लेबाज - शिखर धवन, डेविड वार्नर (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, मनीष पांडे, केन विलियमसन

ऑलराउंडर - मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर (उप-कप्तान)

गेंदबाज - कागिसो रबाडा, संदीप शर्मा, राशिद खान


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now