X close
X close
Indibet

टीम इंडिया के दिग्गज ने कहा, उमरान मलिक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के हकदार हैं 

भारत के पूर्व क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) को लगता है कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं। जम्मू के तेज गेंदबाज मलिक ने आईपीएल 2022 में लगातार 150 किमी प्रति...

By IANS News June 12, 2022 • 17:49 PM

भारत के पूर्व क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) को लगता है कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं। जम्मू के तेज गेंदबाज मलिक ने आईपीएल 2022 में लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदें फेंकी। वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज के सदस्य हैं।

लेकिन मलिक को 9 जून को दिल्ली में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला। सीरीज के पहले मैच में, भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ मलिक को टीम में शामिल करने की संभावना से उत्साहित थे। टीम ने लेकिन इस बारे में ज्यादा संकेत नहीं दिए कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को खेल का समय मिलेगा या नहीं।

Trending


खलीज टाइम्स ने वेंगसरकर के हवाले से कहा, "हालांकि, वेंगसरकर को ऐसा कोई संदेह नहीं है। उन्होंने कहा, "खेल पर हर किसी का नजरिया अलग होता है। लेकिन मुझे लगता है कि वह आईपीएल में उस तरह की गति और सटीकता दिखाने के बाद खेलने के हकदार है। साथ ही जब आप घर पर (इंटरनेशनल क्रिकेट) खेल रहे हों, तो उसके जैसे किसी को परखने का यह सही समय है।"

आईपीएल में खेलने के अपने पहले पूर्ण सत्र में, मलिक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शीर्ष पर थे, उन्होंने 14 मैचों में 20.18 के औसत और 9.03 के इकॉनमी रेट से 22 विकेट लिए। मध्य ओवरों के चरण में विकेट लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे। प्रतियोगिता के अंत में उन्हें सीजन के उभरते खिलाड़ी के रूप में भी नामित किया गया था।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now