X close
X close
Indibet

'मेरा आदमी आग उगल रहा है', मुरली विजय ने ठोके 12 छक्के, पत्नी निकिता ने शेयर की 9 स्टोरी

मुरली विजय 21 महीने बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। मुरली विजय ने अपनी वापसी को धमाकेदार बनाते हुए 121 रनों की पारी खेली जिसपर उनकी पत्नी निकिता विजय का रिएक्शन आया है।

By Prabhat Sharma July 16, 2022 • 12:34 PM

Murali Vijay In TNPL: इंटरनेशनल क्रिकेट से लंबे समय से दूर रहने वाले मुरली विजय का बल्ला तमिलनाडु प्रीमियर लीग में जमकर गरजा है। मुरली विजय ने धमाकेदार वापसी करते हुए नेल्लई रॉयल किंग्स के खिलाफ 121 रनों की तूफानी पारी खेली। इस पारी के दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 12 छक्के निकले। मुरली विजय ने अपना शतक महज 57 गेंदों पर पूरा किया।

मुरली विजय ने एकसाथ अपने नाम किए कई रिकॉर्ड: इस धमाकेदार पारी के दमपर मुरली विजय ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। तमिलनाडु प्रीमियर लीग के इतिहास में एक पारी में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड अब मुरली के ही नाम है। वहीं एक पारी में सर्वाधिक सिक्स जड़ने का रिकॉर्ड भी मुरली विजय के ही नाम है।

Trending


निकिता नहीं रोक पाईं अपनी खुशी: मुरली विजय के 100 से सबसे ज्यादा खुश उनकी पत्नी निकिता ही दिखाई दीं। निकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुरली विजय के शतक से जुड़ी एक के बाद एक 9 स्टोरी शेयर की हैं। इन स्टोरी में मुरली विजय किसी नायक से कम नहीं लग रहे हैं। निकिता ने मुरली विजय के शतक के बाद उनका वीडियो भी स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा आदमी आग उगल रहा है।'

मुरली विजय का शतक गया बेकार: रूबी त्रिची वारियर्स के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय का ये शतक भी उनकी टीम को इस मुकाबले को नहीं जीता सका। नेल्लई रॉयल किंग्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में संजय यादव के शतक के दमपर 236 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया था। जवाब में मुरली विजय के 121 रनों के बावजूद उनकी टीम महज 170 रन ही बना सकी थी।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिन्होंने मैदान पर नशे में खेली क्रिकेट, लिस्ट में 1 पाकिस्तानी खिलाड़ी

आईपीएल में हो सकती है वापसी: मालूम हो कि मुरली विजय ना केवल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर थे बल्कि आईपीएल 2020 के बाद से इस स्टाइलिश बल्लेबाज ने क्रिकेट का कोई भी मैच नहीं खेला था। तब वो चैन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे। मुरली विजय द्वारा TNPL में किया गया प्रदर्शन आईपीएल के लिए उनके दरवाजे दोबारा खोल सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now