Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : DK ने फिर खोले बॉलर्स के धागे, बना दिए नॉटआउट 37 रन

Dinesh Karthik scored 23 balls 37 runs against lsg in eliminator : दिनेश कार्तिक ने एक बार फिर से अपने बल्ले से धमाल मचाते हुए लखनऊ के खिलाफ शानदार फिनिश किया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 25, 2022 • 23:00 PM
Cricket Image for VIDEO : DK ने फिर खोले बॉलर्स के धागे, बना दिए नॉटआउट 37 रन
Cricket Image for VIDEO : DK ने फिर खोले बॉलर्स के धागे, बना दिए नॉटआउट 37 रन (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए और लखनऊ के सामने जीत के लिए 208 का पहाड़नुमा लक्ष्य रखा। इस मैच में भी आरसीबी के संकटमोचक दिनेश कार्तिक ने शानदार पारी खेली और अपनी टीम को 200 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

इस मैच में दिनेश कार्तिक ने नाबाद रहते हुए सिर्फ 23 गेंदों में 37 रन बना दिए। इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 1 छक्का भी देखने को मिला। हालांकि, इस पारी में अलग बात ये रही कि उन्हें दो जीवनदान मिले और उन्होंने ये पक्का किया कि लखनऊ की टीम को इस गलती का खामियाजा भी भुगतना पड़े।

Trending


अगर इस मैच में डीके को जीवनदान ना मिले होते तो आरसीबी की टीम संकट में पड़ सकती थी। अगर इस पूरे सीज़न की बात करें तो कार्तिक शानदार फॉर्म में रहे हैं और यही कारण है कि आऱसीबी की टीम इस समय एलिमिनेटर मुकाबला खेल रही है। इतना ही नहीं कार्तिक को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का ईनाम भी मिल चुका है और वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल हो चुके हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

कार्तिक जिस अंदाज़ में इस समय बल्लेबाज़ी कर रहे हैं अगर उन्होंने इस लय को अफ्रीकी टीम के खिलाफ भी जारी रखा तो यकीन मानिए कार्तिक ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपना दावा मज़बूत कर लेंगे। हालांकि, वर्ल्ड कप से पहले डीके के मन में होगा कि वो इस बार आऱसीबी को उनकी पहली आईपीएल ट्रॉफी जितवा दें।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement