X close
X close
Indibet

IPL 2022: ये 3 खिलाड़ी सॉल्व करेंगे कप्तानी की समस्या, जाने कौन हैं दिनेश कार्तिक की पसंद

IPL 2022: आईपीएल 2022 में 10 टीम हिस्सा लेंगी और इस साल मेगा ऑक्शन भी होना है। इसी बीच कुछ टीम्स ऐसी हैं जिनके कप्तान कौन होंगे इस पर अभी प्रश्न चिंन्ह लगा हुआ है।

By Nishant Rawat January 26, 2022 • 15:11 PM View: 1290

IPL 2022: आईपीएल 2022 में 10 टीम हिस्सा लेंगी और इस साल मेगा ऑक्शन भी होना है। इसी बीच कुछ टीम्स ऐसी हैं जिनके कप्तान कौन होंगे इस पर अभी प्रश्न चिंन्ह लगा हुआ है। अब भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने उन तीन खिलाड़ियों के नाम बताएं हैं जो आईपीएल के इस सीजन में कप्तान की भूमिका में नज़र आ सकते हैं।

भारतीय टीम के इस पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज को लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर(David Warner), ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस(Pat Cummins) और इंडिया टीम के यंग विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन(Ishan KIshan) इस साल आईपीएल में टीम्स की कप्तानी के विकल्प हो सकते हैं। 

Trending


उन्होंने क्रिकबज़ से बातचीत करते हुए कहा कि "अगर आप हाल के इतिहास पर गौर करें तो जाहिर तौर पर डेविड वॉर्नर कप्तानी कर सकते हैं। उन्होंने एक फ्रेंचाइजी की कप्तानी की है और वो उपलब्ध हैं। यदि आप इंटरनेशनल स्टैंडर्ड को देखते हो, तो पैट कमिंस। उन्होंने अपना नाम दिया है, इसलिए उनके पास कप्तान बनने का अवसर हैं।"

कार्तिक ने तीसरे कप्तान का नाम बताते हुए ईशान किशन का नाम लिया। उन्होंने कहा कि "ईशान किशन ने अंडर19 टीम की कप्तानी है। उन्होंने झारखंड की भी कप्तानी है। इसलिए वो कप्तानी के लिए ऑप्शन हो सकते हैं।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली ने आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी है, जिसके बाद टीम को अब कप्तान की खोज होगी। उनके अलावा पंजाब किंग्स और कोलकाता की टीम भी मेगा ऑक्शन में किसी कप्तान की तलाश में नज़र आ सकते हैं। इस साल आईपीेएल का आगाज 27 मार्च से होने की संभावना जताई जा रही है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now