X close
X close

IPL 2020: अक्षर पटेल के लिए ट्रासंलेटर बने श्रेयस अय्यर, कहा कुछ ऐसा कि छूट गई सबकी हंसी

By Prabhat Sharma
Oct 06, 2020 • 16:21 PM

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 19वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 59 रनों से करारी शिकस्त दी। दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी काफी जबरदस्त रही और उन्होंने आरसीबी की बल्लेबाजी को महज 137 रनों पर रोक दिया। 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट लेने वाले दिल्ली के गेंदबाज अक्षर पटेल (Axar Patel) को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला।

मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने आए अक्षर पटेल के साथ दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर उनके ट्रांसलेटर बनकर आए। अक्षर पटेल से जब उनके प्रदर्शन को लेकर सवाल पूछा गया तो फिर उन्होंने कहा, 'विकेट को देखते हुए हमें पता था कि गेंद रुक कर आ रही है। मुझे इस बात का पता था कि मुझे पावरप्ले में गेंदबाजी करनी है। मैंने उसके लिए तैयारियां भी की थी और पावरप्ले में गेंदबाजी करने के लिए मैं पूरी तरह से तैयार था और आप परिणाम देख सकते हैं।'

Also Read: IPL 2020: रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए 4000 रन पूरे करने के करीब ,कोई खिलाड़ी नहीं कर पाया ऐसा

कप्तान श्रेयस अय्यर ने अक्षर पटेल की बातों को अग्रेंजी भाषा में ट्रांसलेट किया। इस दौरान कप्तान अय्यर ने मस्ती करते हुए अक्षर पटेल की बातों में एक नई बात जोड़ेते हुए कहा अक्षर अपने इस प्रदर्शन के लिए अपनी टीम के कप्तान को भी धन्यवाद देना चाहते हैं। अय्यर की बातों को सुनकर अक्षर पटेल और कमेंटेटर की हंसी छूट जाती है। कमेंटेटर अक्षर से पूछते हैं कि क्या वास्तव में आपने ऐसा कहा था जिसपर अक्षर हंसते हुए कहते हैं नहीं मैंने ऐसा नहीं कहा है।

 

बता दें कि मैच के दौरान दिल्ली की तरफ से सर्वाधिक 53 रनों की पारी मार्कस स्टोइनिस ने खेली वहीं कागिसो रबाडा ने 4 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। अंक तालिका की बात करें तो 5 मैचों में 4 जीत के साथ दिल्ली की टीम टॉप पर बनी हुई है। दिल्ली कैपिटल्स को अब अपना अगला मैच 9 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शारजाह में खेलना है।