X close
X close
Indibet

ENG vs IND: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड को झटका, बाहर हो सकता है यह खिलाड़ी

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 10, 2021 • 15:29 PM View: 327

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 जुलाई से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी। लेकिन इस सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम के लिए एक बुरी खबर आ रही है।

इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज ओली पोप इंजरी के कारण भारत के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज से बाहर होने का खतरा है। पोप को वाइटैलिटी ब्लास्ट में केंट के खिलाफ एक मैच के दौरान चोट लगी जिसके बाद वो भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से तक कोई क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे।

Trending


इंग्लैंड के लिए आगामी टेस्ट सीरीज बहुत बड़ी होगी और पोप कभी भी इंजरी के कारण इस दौरे को छोड़ना नहीं चाहेंगे। हालांकि सर्रे और इंग्लैंड की मेडिकल टीम लगातार काम कर रही है ताकि पोप जल्द से जल्द ठीक हो जाए।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पोप के लिए बयान देते हुए कहा," पोप मांसपेशियों में खिंचाव के कारण भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने तक कोई क्रिकेट नहीं खेलेंगे। ईसीबी और सर्रे की फिटनेस टीम एक साथ काम कर रही है ताकि पोप भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बिल्कुल फिट हो जाए।"

एक हैरान कर देने वाली बात यह है कि पोप ने पिछली 15 पारियों में कभी भी 35 रनों के आंकड़े को पार नहीं किया है लेकिन ऐसा था कि पोप भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम में जगह बना लेते। 

ऐसी बात चल रही है कि अगर ओली पोप समय पर ठीक नहीं हो पाते और इंग्लैंड की टीम में जगह नहीं बना पाते तो डेविड मलान को टेस्ट टीम में जगह मिल सकती है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo