X close
X close
Indibet

VIDEO : सचमुच बदल गई है इंग्लैंड की टीम, जो रूट का ये छक्का दे रहा है गवाही

ब्रेंडन मैकुलम और बेन स्टोक्स की अगुवाई में इंग्लैंड की टीम सचमुच बदल गई है। इस बात का सबूत है जो रूट का ये छक्का।

By Shubham Yadav June 26, 2022 • 23:00 PM

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हेडिंग्ले में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भी इंग्लैंड ने जीत की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। न्यूज़ीलैंड ने बेन स्टोक्स की टीम के सामने जीत के लिए 296 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन इंग्लिश टीम इस लक्ष्य को भी मामूली बनाती हुई आगे बढ़ रही है। इंग्लैंड चौथी पारी में भी 4 से ज्यादा के रनरेट से बैटिंग कर रही है और ताजा समाचार लिखे जाने तक 33 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 139 रन बना लिए हैं।

जो रूट दूसरी पारी में एक बार फिर से मैच विनिंग पारी खेल रहे हैं। दूसरी पारी में रूट ने एक छक्का भी लगाया और इस छक्के को देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये जो रूट हैं जो टेस्ट फॉर्मैट में बल्लेबाज़ी कर रहे हैं। इससे पहले शायद ही आपने टेस्ट क्रिकेट में जो रूट को एक पेसर के खिलाफ इस तरह से छक्का लगाते हुए देखा होगा।

Trending


सोशल मीडिया पर इस समय ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कीवी तेज़ गेंदबाज़ नील वैगनर की गेंद पर जो रूट ने थर्डमैन के ऊपर से रिवर्स स्वीप लगाते हुए छक्का मार दिया। रूट का ये छक्का देखकर वैगनर के भी होश उड़ गए। वहीं, कमेंटेटर्स तो रूट के इस शॉट से काफी हैरान दिखे।

रूट का ये शॉट मानो इस बात की गवाही दे रहा हो कि मैकुलम और स्टोक्स की अगुवाई में अब इंग्लिश टीम टेस्ट क्रिकेट को अलग अंदाज़ में खेलेगी। ऐसे में ये बाकी टीमों के लिए भी खतरे की घंटी है क्योंकि न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों में इंग्लैंड इसी आक्रमक रणनीति के साथ मैदान पर उतरा और तीनों बार इस टीम ने दुनिया को अपने प्रदर्शन से दंग कर दिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now