Advertisement
Advertisement

ENG vs SA: बेन स्टोक्स ने लगाया तूफानी छक्का, इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में गिरी गेंद

ENG vs SA: इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने छक्का लगाकर अपना 50 पूरा किया। बेन स्टोक्स का ये सिक्स इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में जाकर गिरा।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 27, 2022 • 16:44 PM
Cricket Image for Eng Vs Sa Ben Stokes Six Inside Dressing Room England Vs South Africa
Cricket Image for Eng Vs Sa Ben Stokes Six Inside Dressing Room England Vs South Africa (ENG vs SA)
Advertisement

England vs South Africa: इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की गिनती दुनिया के सबसे स्टाइलिश बल्लेबाजों में होती है। आक्रामक बल्लेबाजी और निराले शॉट्स के लिए बेन स्टोक्स काफी फेमस भी हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट में बेन स्टोक्स ने शतक बनाया और एक से बढ़कर एक शॉट खेले। जॉनी बेयरस्टो के आउट होने के बाद बेन स्टोक्स बल्लेबाजी के लिए आए और धागा खोल दिया।

बेन स्टोक्स ने अपना 50 छक्का लगाकार पूरा किया। स्टोक्स का ये सिक्स इतना दमदार था कि बॉल इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में जाकर गिरी। इस मजेदार सिक्स का वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कप्तान बनने के बाद ये बेन स्टोक्स का पहला शतक है।

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद दूसरे टेस्ट मैच में अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनका ये फैसला गलत साबित हुआ और पूरी अफ्रीकी टीम महज 151 रनों पर सिमट गई।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिन्होंने बुलंदियों पर छोड़ा इंटरनेशनल क्रिकेट, लिस्ट में 1 भारतीय खिलाड़ी शामिल

जवाब में इंग्लैंड की टीम ने बेन स्टोक्स और बेन फोक्स के शतक के दमपर पहली पारी में 415 रन बनाए। दूसरी पारी में भी अफ्रीकी टीम जूझती हुई नजर आई। खबर लिखे जाने तक साउथ अफ्रीका टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 53 रन बना लिए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement