Advertisement
Advertisement

IND vs ENG Test: हैरी ब्रूक की रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान, सिर्फ 11 टेस्ट खेलने वाले खिलाड़ी को मिली टीम में जगह

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने हैरी ब्रूक की रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। टीम में सिर्फ 11 टेस्ट मैच खेलने वाले खिलाड़ी को शामिल किया गया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 21, 2024 • 16:30 PM
IND vs ENG Test: हैरी ब्रूक की रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान, सिर्फ 11 टेस्ट खेलने वाले खिलाड़ी को मिली टी
IND vs ENG Test: हैरी ब्रूक की रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान, सिर्फ 11 टेस्ट खेलने वाले खिलाड़ी को मिली टी (England Cricket Team)
Advertisement

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज़ हैरी ब्रूक (Harry Brook) भारत के खिलाफ 25 जनवरी से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। ब्रूक व्यक्तिगत कारणों के चलते वापस स्वदेश लौट चुके हैं और अब वो टेस्ट सीरीज के लिए भारत वापस नहीं आएंगे। इसी बीच अब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ब्रूक की रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। इंग्लिश टीम में डेन लॉरेंस (Dan Lawrence) को जगह मिली है।

इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से ट्वीट करके ब्रूक की रिप्लेसमेंट की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि डेन लॉरेस 24 घंटों में इंग्लैंड क्रिकेट टीम से जुड़ जाएंगे। आपको बता दें कि ब्रूक का अचानक टेस्ट सीरीज से बाहर हो जाना मेहमान टीम के लिए बड़ा झटका है। ऐसा इसलिए क्योंकि टेस्ट क्रिकेट में ब्रूक ने अब तक काफी प्रभावित किया है और सिर्फ 12 टेस्ट मैचों में 1181 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 शतक और 7 अर्धशतक बनाए हैं।

Trending



Read More

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement