X close
X close
Indibet

ENG vs IND : इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, लॉर्ड्स में धमाल मचाने वाले मार्क वुड हुए तीसरे टेस्ट से बाहर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 23, 2021 • 15:30 PM View: 454

भारत के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही इंग्लिश टीम के लिए हेडिंग्ले टेस्ट से पहले एक और बुरी खबर सामने आ रही है। लॉर्ड्स टेस्ट में धमाल मचाने वाले तेज़ गेदबाज़ मार्क वुड तीसरे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं।

वुड लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट के चौथे दिन चोटिल हो गए थे और बुधवार से शुरू होने वाले एमराल्ड हेडिंग्ले में खेलने के लिए फिट नहीं होंगे। वह लीड्स में टीम के साथ रहेेंगे और इंग्लैंड की मेडिकल टीम के साथ अपना रिहैब जारी रखेंगे। 31 वर्षीय तेज़ गेंदबाज़ का इस टेस्ट मैच के अंत में फिटनेस देखी जाएगी और फिर उनको लेकर आखिरी फैसला किया जाएगा।

Trending


लॉर्ड्स टेस्ट में वुड ने भारतीय बल्लेबाज़ों को बहुत तंग किया था और कुल 5 विकेट अपने नाम किए थे। हालांकि, उनकी शानदार गेंदबाज़ी भी इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में हार से नहीं बचा पाई थी। अब दोनों टीमों का सामना 25 अगस्त से हेडिंग्ले के मैदान पर होना है।

एकतरफ टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में अपनी बढ़त को 2-0 करना चाहेगी। वहीं, इंग्लिश टीम इस मैच में बदले हुए चेहरों के साथ उतरेगी और घरेलू टीम पर सीरीज में वापसी का दबाव होगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम इस मैच में बाज़ी मारती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo