Advertisement
Advertisement

IND vs ENG Test: हैदराबाद टेस्ट के लिए ये हो सकती है इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन, हैरी ब्रूक हो चुके हैं पूरी सीरीज से बाहर

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए इंग्लिश टीम में तीन स्पिन गेंदबाज़ों को शामिल किया जा सकता है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 23, 2024 • 11:29 AM
IND vs ENG Test: हैदराबाद टेस्ट के लिए ये हो सकती है इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन, हैरी ब्रूक हो चुके ह
IND vs ENG Test: हैदराबाद टेस्ट के लिए ये हो सकती है इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन, हैरी ब्रूक हो चुके ह (England Probable Playing XI For 1st Test)
Advertisement

England Probable Playing XI For 1st Test: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाएगा। ऐसे में अब फैंस के मन में ये सवाल है कि हैदराबाद टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन क्या होगी? आज हम आपको इसका ही जवाब देने की कोशिश करेंगे।

हैरी ब्रूक हो चुके हैं बाहर

Trending


सीरीज की शुरुआत होने से पहले इंग्लिश टीम में एक बदलाव हुआ है। टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ हैरी ब्रूक (Harry Brook) व्यक्तिगत कारणों की वजह से वापस स्वदेश लौट चुके हैं, वो अब पूरी सीरीज से बाहर हैं। वहीं अब टीम में सिर्फ 11 टेस्ट मैच खेलने वाले बल्लेबाज़ डेन लॉरेंस (Dan Lawrence) की एंट्री हुई है। हालांकि उन्हें हैदराबाद टेस्ट में मौका मिलेगा ये कहना थोड़ा मुश्किल है।


Read More

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement