Advertisement
Advertisement

बर्गर खा रहे दर्शक के हलक से नहीं उतरा निवाला, बेन स्टोक्स पर जमी थी निगाहें, देखें वीडियो

हेडिंग्ले के मैदान पर न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर गजब का नजारा देखने को मिला। बेन स्टोक्स को देखकर दर्शक के हलक के नीचे से बर्गर का निवाला नहीं उतरा।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 27, 2022 • 12:29 PM
Cricket Image for England Vs New Zealand Spectator Eyes Fixed On Ben Stokes While Eating Burger
Cricket Image for England Vs New Zealand Spectator Eyes Fixed On Ben Stokes While Eating Burger (England vs New Zealand ben stokes)
Advertisement

eng vs nz test: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हेडिंग्ले के मैदान पर चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में मैदान पर गजब का नजारा देखने को मिला। वैसे तो विदेशों में अक्सर दर्शकों को मैदान पर बड़े ही चाव से खाते-पीते मैच का लुफ्त उठाते हुए देखा जाता है। लेकिन, इस बीच मैदान पर कुछ ऐसा हुआ कि बर्गर खा रहे दर्शक के हलक के नीचे बर्गर का निवाला नहीं गया क्योंकि उसकी नजर कैच के लिए दौड़ते बेन स्टोक्स पर टिकी थी।

इस मजेदार वीडियो को इंग्लैंड क्रिकेट ने शेयर किया है। यह वाक्या न्यूजीलेंड की पहली पारी के बल्लेबाजी के 116वें ओवर की पांचवीं गेंद पर घटा। डेरिल मिचेल लय में दिख रहे थे और शतक बनाकर इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे थे। मिचेल ने जैक लीच की गेंद पर मिडऑफ के ऊपर से छक्का लगाने की कोशिश की।

Trending


इस कोशिश में एक पल के लिए लगा कि वो कामयाब हो जाएंगे। लेकिन, बॉल बल्ले पर ठीक तरह से नहीं आ पाई और गेंद बाउंड्री की तरफ काफी देर हवा में रही। कप्तान बेन स्टोक्स गेंद से काफी दूर थे लेकिन, गेंद को पकड़ने के लिए उन्होंने उल्टी दौड़ लगा दी। बाउंड्री लाइन पर बैठों दर्शकों के लिए ये पल हैरान करने वाला था।

यह भी पढ़ें: 11 गेंद 4 रन और 5 विकेट, 6 फीट 8 इंच लंबा खूंखार गेंदबाज 'बिग बर्ड'

वहीं 2 दर्शक जो आराम से बैठकर बर्गर खा रहे थे। अचानक उनका खाना रुक जाता है। एक दर्शक तो बर्गर के निवाले को हलक से नीचे तक नहीं ले जा पाता। लोगों के मन में तमाम सवाल थे कि क्या बेन स्टोक्स ये कैच लपक पाएंगे या नहीं। बेन स्टोक्स ने कैच लपका तब जाकर दर्शक के हलक के नीचे से बर्गर का टुकड़ा गया।

वहीं अगर मैच की बात करें तो चौथे दिन का खेल खत्म हो गया है। इंग्लैंड को इस मुकाबले को जीतने के लिए टेस्ट मैच के पांचवे दिन 113 रनों की दरकार है। इंग्लैंड टीम ने दूसरी पारी में 2 विकेट पर 183 रन बना लिए हैं। न्यूजीलैंड को इस मुकाबले को जीतने के लिए 8 विकेट लेने हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement