X close
X close
Indibet

VIDEO : इंग्लिश फैंस ने की बदतमीजी की हदें पार, राहुल पर फेंके शराब की बोतल के ढक्कन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 14, 2021 • 18:27 PM View: 1446

खिलाड़ियों के प्रति फैंस का व्यवहार पिछले कुछ महीनों में बार-बार सवालों के घेरे में रहा है। क्रिकेटरों पर कई बार नस्लवादी हमले देखने को मिले हैं लेकिन अब इंग्लैंड और भारत के बीच लॉर्ड्स में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक और शर्मनाक हरकत सामने आई है।

इस बार, भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को फैंस के क्रोध का सामना करना पड़ा है। लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन के पहले सत्र के दौरान जब राहुल बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तब स्टेडियम में मौजूद कुछ फैंस ने उन पर शराब की बोतल के ढक्कन फेंके जिसके बाद राहुल ने इस घटना के बारे में कप्तान विराट कोहली को भी बताया।

Trending


इस घटना को देखकर कमेंटेटरों ने भी शर्मनाक बताया और कमेंट्री के दौरान ये भी कहा कि जब भारत के कप्तान विराट कोहली को इसके बारे में पता चला, तो वह भी खुश नहीं हुए। विराट ने इसके बाद तुरंत राहुल को इसे वापस उन्हीं फैंस के बीच में फेंकने के लिए इशारा किया। 

खबरों की माने तो भारतीय टीम ने इस घटना की सूचना मैदानी अंपायरों को दी थी और अभी तक इस मामले में आगे की जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, अगर केएल राहुल की बात करें, तो सीरीज में अब तक वो टीम इंडिया के लिए बल्ले से स्टार रहे हैं और लॉर्ड्स में चल रहे टेस्ट की पहली पारी में भी शानदार शतक बना चुके हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo