X close
X close

स्टेडियम में गंदी सीटें देखकर भड़के साइमन डोल, कहा- 'मैंने खुद की सीटों की सफाई'

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच वेलिंग्टन में खेले जाने वाला पहला टी-20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। हालांकि, ये मैच ना होने के बाद भी स्टेडियम चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 18, 2022 • 21:57 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद फैंस टीम इंडिया को एक बार फिर से एक्शन में देखने के लिए बेताब थे लेकिन बारिश ने सारा मज़ा किरकिरा कर दिया और भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण बिना एक भी गेंद फेंके रद्द कर दिया गया। यहां तक कि बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो पाया। ये मैच तो हुआ नहीं लेकिन वेलिंग्टन का स्काई स्टेडियम किसी और वजह से लाइमलाइट में आ गया।

वेलिंग्टन के इस स्टेडियम पर सवाल किसी और ने नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के ही पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर साइमन डोल ने उठाए हैं। साइमन डोल इस टी20 सीरीज के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं औऱ जब उन्होंने कमेंट्री एरिया में गंदी सीटों को देखा तो उनसे रहा ना गया और वो खुद ही इनकी सफाई करने लगे। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से आयोजकों पर जमकर भड़ास भी निकाली।

Trending


इस दौरान उन्होंने गंदी सीटों की एक तस्वीर भी शेयर की। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए डोल ने लिखा, 'यहां स्काई स्टेडियम में खेलने का एक और बड़ा कारण। मैंने अभी-अभी हमारे कमेंट्री क्षेत्र की सभी सीटों की सफाई की है ताकि हमारे विदेशी मेहमान बैठ सकें। क्या बदहाल जगह है। शर्मिंदा करने वाला।'

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

डोल द्वारा सोशल मीडिया पर बदहाली की तस्वीरें शेयर करने के बाद कीवी होस्पिटेलिटी की जमकर फजीहत हो रही है और फैंस न्यूज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड की जमकर क्लास लगा रहे हैं। वहीं, पहला टी-20 पूरी तरह से धुल जाने के बाद, अब सीरीज का दूसरा मैच माउंट माउंगानुई में खेला जाना है, ये मैच रविवार को खेला जाएगा और सीरीज के लिहाज से ये मैच काफी अहम होगा क्योंकि जो भी टीम ये मैच जीतेगी वो सीरीज नहीं हारेगी।