X close
X close
Indibet

'शुरु मज़बूरी में किए थे लेकिन अब मज़ा आ रहा है', 'लॉर्ड तेवतिया' ने दुनिया को बनाया अपना फैन

Fans are praising gt all rounder rahul tewatia after his match winning knock against rcb: आईपीएल 2022 में राहुल तेवतिया ने अपनी बल्लेबाज़ी से फैंस को अपना मुरीद बना लिया है।

By Shubham Yadav April 30, 2022 • 22:58 PM View: 587

आईपीएल 2022 के 43वें मैच में गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को 6 विकेट से हराकर अपनी लगातार जीत का सिलसिला जारी रखा। इस मैच में आरसीबी के लिए विराट कोहली की 58 (53) रनों की पारी भी काम ना आई। आरसीबी ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए थे और गुजरात को 171 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे गुजरात ने आखिरी ओवर में हासिल कर लिया। 

इस मैच में भी राहुल तेवतिया और डेविड मिलर गुजरात की जीत के हीरो रहे और दोनों ने एक बार फिर फिनिशिंग मास्टरक्लास दिखाते हुए आऱसीबी के होश उड़ा दिए। तेवतिया ने अंत तक नाबाद रहते हुए 25 गेंदों में 43 रन बनाए और मिलर 24 गेंदों में 39 रन बनाकर नाबाद रहे। हालांकि, गुजरात को पिछले कुछ मैच जितवाने में तेवतिया का बहुत बड़ा हाथ रहा। 

Trending


मौजूदा सीज़न में कई बार ऐसा लगा कि एक परिस्थिति में गुजरात की टीम कभी मैच नहीं जीत पाएगी लेकिन तेवतिया ने हर बार दुनिया को अपने प्रदर्शन से चौंकाते हुे गुजरात के लिए मैच फिनिश कर दिए। आरसीबी के खिलाफ भी इसी चमत्कारिक प्रदर्शन का नमूना देखने को मिला। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर तेवतिया की जय जयकार हो रही है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

 आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से तेवतिया की तारीफ कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now