X close
X close
Indibet

'रहाणे ने उमरान की 2 बॉल खेली यही उनकी उपलब्धि है', अजिंक्य के फ्लॉप शो पर भड़के फैंस

केकेआर के सलामी बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए हैं, जिसके बाद अब फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी अच्छे से क्लास लगा दी है।

By Nishant Rawat May 14, 2022 • 23:34 PM View: 743

आईपीएल 2022 का 61वां मुकाबला कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में अजिंक्य रहाणे अच्छी लय में नज़र आ रहे थे, लेकिन इसके बावजूद वह सिर्फ 28 रन ही बना सके। रहाणे उमरान के खिलाफ बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में बाउंड्री के पास कैच आउट होकर पवेलियन लौटे। यही कारण है अब सोशल मीडिया पर फैंस रहाणे पर भड़क चुके हैं और लगातार उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

अजिंक्य रहाणे ने हैदराबाद के खिलाफ 24 गेंदों पर 28 रनों की पारी खेली। इस दौरान रहाणे का स्ट्राइकरेट 117.67 का रहा है और उनके बल्ले से 3 छक्के भी देखने को मिले। लेकिन इसके बाद अजिंक्य उमरान मलिक की रफ्तार का इस्तेमाल करके अपनी पारी का चौथा छक्का लगाना चाहते थे हालांकि वह ऐसा करने में नाकाम रहे और इसी कोशिश में वह शशांक सिंह के हाथों कैच आउट हुए। बता दें कि उमरान की जिस गेंद पर रहाणे आउट हुए वह उनके बल्ले के बीचों-बीच से निकली थी, लेकिन इसके बावजूद गेंद बाउंड्री को पार नहीं कर सकी। यह भी एक बड़ी वज़ह है जिस कारण रहाणे को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। 

Trending


रहाणे के आउट होने के बाद एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा,'रहाणे उमरान की दो बॉल खेल गया उनके लिए यही उपलब्धि है। जहां उनकी पेस पर लोगों का नुक्का लग कर छक्का हो रहा है, इनका मिडिल होकर भी कैच आउट हो गया।' एक यूजर ने तो रहाणे की तुलना डेविड वॉर्नर और शिखर धवन से करते हुए उन्हें ट्रोल किया। यूजर ने कहा, 'इसने हमारे लिए कौन सा मैच अच्छा खेला। डेविड वॉर्नर शिखर धवन जैसे अच्छे ओपनर्स को छोड़ कर इसे लिया शर्म है कि नहीं(केकेआर)?' एक अन्य यूजर ने केकेआर को नसीहत देते हुए कहा कि अगले सीज़न रहाणे का रिलीज करो और फिर किसी अच्छे खिलाड़ी को खरीदो।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि खराब फॉर्म से जूझ रहे अजिंक्य रहाणे के लिए यह सीज़न किसी बुरे सपने जैसा रहा है। रहाणे अब तक केकेआर के लिए 7 मुकाबले खेल चुके हैं, जिसके दौरान उनके बल्ले से 19 की औसत से सिर्फ 133 रन ही निकले है और इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट भी सिर्फ 103.91 का ही रहा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now