Advertisement

'ऋषभ पंत की मैच विनिंग पारी 23 गेंदों पर 17 रन' कप्तान का फ्लॉप शो देख फिर भड़के फैंस

क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि ऋषभ पंत की फॉर्म के कारण उन्हें जल्द ही भारतीय टी20 टीम में से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 17, 2022 • 20:36 PM
Cricket Image for 'ऋषभ पंत की मैच विनिंग पारी 23 गेंदों पर 17 रन' कप्तान का फ्लॉप शो देख फिर भड़के फ
Cricket Image for 'ऋषभ पंत की मैच विनिंग पारी 23 गेंदों पर 17 रन' कप्तान का फ्लॉप शो देख फिर भड़के फ (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच (शुक्रवार) 17 जून को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय कप्तान ऋषभ पंत फ्लॉप साबित हुए और एक गैर-जिम्मेदारी भरा शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे। पंत के आउट होते ही फैंस का पाला एक बार फिर हाई हो चुका है और अब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। 

ऋषभ पंत ने सीरीज के चौथे टी20 मैच में 23 गेंदों का सामना करते हुए केवल 17 रन बनाए। पंत अपनी पारी में महज़ दो चौके ही लगा सके और इसके बार एक बार फिर बाहर की गेंद पर खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे। यही कारण है अब सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई है। 

Trending


सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि पंत को टी20 क्रिकेट से बाहर को रास्ता दिखाया जाना चाहिए। वहीं कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं जो पंत की खराब फॉर्म को कप्तानी का प्रेशर बता रहे हैं। ऋषभ के आउट होते ही लगातार ही फैंस के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं, जिनमें से कुछ हम आपको दिखाते हैं।

बता दें कि ऋषभ पंत ने बतौर भारतीय कप्तान सीरीज में महज़ 57 रन बनाए हैं। चौथे मैच की बात करे तो पंत का स्ट्राइक रेट 73.91 का रहा जो कि एक चिंता का विषय है। गौरतलब है कि हाल ही में क्रिकेट एक्सपर्ट भी यह मान चुके है कि ऋषभ पंत की खराब फॉर्म टी20 टीम से उन्हें बाहर कर सकती है। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement