X close
X close
Indibet

क्या पूरी ज़िंदगी नेट बॉलिंग करते रहेंगे अर्जुन? नहीं हुआ डेब्यू तो फैंस का गुस्सा हुआ बेकाबू

Fans trolling mumbai indians as arjun tendulkar still warming the bench : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी अर्जुन तेंदुलकर को मौका नहीं मिला जिसके चलते फैंस का गुस्सा बेकाबू हो गया।

By Shubham Yadav May 17, 2022 • 21:31 PM

आईपीएल 2022 का 65वां मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा था और फैंस उम्मीद कर रहे थे कम से कम मुंबई के 13वें मैच में तो अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल डेब्यू का मौका मिलेगा लेकिन रोहित शर्मा ने जब प्लेइंग इलेवन के बारे में बताया तो एक बार फिर से सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन का नाम नदारद था।

इस सीज़न में मुंबई की टीम प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी थी ऐसे में वो हर मुकाबले में नए खिलाड़ियों की आज़माइश कर रहे थे और फैंस सोच रहे थे कि इस सीज़न में तो कम से कम उन्हें अर्जुन का डेब्यू देखने का मौका जरूर मिलेगा लेकिन एक बार फिर उनके हाथ निराशा ही लगी। अर्जुन को प्लेइंग इलेवन में ना देखकर फैंस काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

फैंस अलग-अलग तरह के मीम्स और ट्वीट्स के जरिए मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। कई फैंस सवाल उठा रहे हैं कि क्या अर्जुन को सिर्फ नेट में गेंदबाज़ी के लिए रखा हुआ? क्या वो मुंबई की टीम में अर्जुन सिर्फ एक फॉर्मैलिटी पूरी कर रहे हैं? आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अर्जुन को मौका ना दिए जाने के बाद भड़के हुए दिख रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now