X close
X close
Indibet

'मेरे पापा और फैमिली ये 4 रन मिस करेंगे', 96 पर आउट होने के बाद 17 साल की शेफाली ने जीता दिल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 18, 2021 • 13:56 PM View: 860

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनिंग बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने इंग्लैंड के खिलाफ ब्रिस्टल में खेले जा रहे एकमात्र टेस्ट मैच में शानदार पारी खेलकर इतिहास रच दिया। डेब्यू मैच खेल रही शेफाली ने 152 गेदों में 13 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 96 रनों की पारी खेली।

हालांकि, उनके शतक से चूक जाने पर फैंस और उनका परिवार काफी दुखी है लेकिन 96 रनों की तूफानी पारी खेलने वाली शेफाली ने शतक से चूक जाने के बावजूद ऐसा रिएक्शन दिया है जिसने करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है।

Trending


शेफाली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं जानती हूं कि मुझसे ज्यादा मेरे पिता, मेरा परिवार, मेरी एसोसिएशन, मेरी टीम और अकादमी इन 4 रनों की कमी महसूस करेंगे, लेकिन मैं अन्य मौकों पर इसकी कमी पूरी कर दूंगी और उनके चेहरे पर मुस्कान लाऊंगी। ये सभी मेरे लिए एक बड़ा समर्थन रहे हैं!"

आपको बता दें कि बेशक शेफाली शतक से चूक गई हैं लेकिन वो अपने डेब्यू टेस्ट मैच में सर्वाधिक रन बनाने वाली भारतीय महिला क्रिकेटर बन गई हैं। उन्होंने चंद्रकांता कौल का रिकॉर्ड तोड़ा है। कौल ने साल 1995 में न्यूजीलैंड के खिलाफ नेल्सन में खेले गए एकमात्र टेस्ट में 75 रनों की पारी खेली थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo