X close
X close
Indibet

'मैं ऐसी इंडियन टीम से खेलने से डरूंगा जिसमें विराट कोहली हो'

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने विराट कोहली को सपोर्ट किया है। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली हाल के दिनों में सभी फॉर्मेट में बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं।

By Prabhat Sharma July 20, 2022 • 18:48 PM

कुछ साल पहले निर्विवाद रूप से ऑल-फॉर्मेट स्टार विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही के दिनों में क्रिकेट के मैदान पर जूझते हुए नजर आ रहे हैं। उनके बल्ले से आखिरी इंटरनेशनल शतक नवंबर 2019 में निकला था। विराट कोहली को उनकी खराब फॉर्म के लिए जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। लेकिन, इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कोहली को सपोर्ट किया है। रिकी पोंटिंग का मानना है कि जब-जब विराट कोहली मैदान पर उतरते हैं तब-तब सामने वाली टीम के लिए भयावह माहौल बना रहता है। 

पोंटिंग ने संजना गणेशन के साथ एक चैट में कहा, 'मुझे लगता है कि अगर मैं एक विपक्षी कप्तान या विपक्षी खिलाड़ी होता, तो मुझे ऐसी भारतीय टीम से खेलने का डर होता जिसमें विराट कोहली हो। मुझे पता है कि उनके लिए कुछ चुनौतियां रही हैं, यह कठिन समय है उनके लिए।'

Trending


पोंटिंग ने आगे कहा, 'लेकिन इस खेल में मैंने जितने भी महान खिलाड़ी देखे हैं, वे किसी ना किसी स्तर पर इससे गुजरे हैं, चाहे वो बल्लेबाज हो या गेंदबाज वे सभी इससे गुजरे हैं। सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी किसी तरह से रिबाउंड करने का एक तरीका ढूंढते हैं और विराट भी ऐसा कर लेंगे। बस कुछ टाइम की बात है।'

यह भी पढ़ें: जब मुथैया मुरलीधरन ने गंवाया था एक पारी में सभी 10 विकेट लेने का सुनहरा मौका

इंग्लैंड के खिलाफ रहे थे फ्लॉप: इस महीने की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में 11 और 20 के स्कोर दर्ज करने के बाद दो टी 20 में विराट ने 0 और 1 का स्कोर बनाया था। लॉर्ड्स में दूसरे वनडे में तीन शानदार चौकों ने वापसी की उम्मीदों को पुनर्जीवित किया, लेकिन वो 16 रन पर आउट हो गए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now