X close
X close
Indibet

Video: BBL के फाइनल में दिखा ऐसा 'क्लासिक शॉट', कमेंट्री बॉक्स में बैठे एडम गिलक्रिस्ट के भी उड़े होश

बिग बैश लीग का फाइनल मैच पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने सिडनी सिक्सर्स को 79 रनों के बड़े अंतर से हराकर अपने नाम किया है। पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम के लिए लॉरी इवांस ने 76 रनों की पारी खेली।

By Nishant Rawat January 29, 2022 • 10:09 AM View: 851

बिग बैश लीग का फाइनल मैच पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने सिडनी सिक्सर्स को 79 रनों के बड़े अंतर से हराकर अपने नाम किया है। पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम के लिए लॉरी इवांस ने 76 रनों की पारी खेली। जिसमें एक ऐसा सिक्स भी शामिल था, जिसे देखकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट का मुंह भी खुला का खुला रह गया।

दरअसल ये घटना पर्थ स्कॉर्चर्स के पारी के 17वें ओवर की है। सिडनी के लिए डेनियल क्रिश्चियन बॉलिंग करने आए थे। इस दौरान इवांस शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और पूरी लय में भी थे। इसी का फायदा उठाते हुए उन्होंने डेनियल के ओवर की दूसरी बॉल पर क्लासिक शॉट जड़ दिया। जो उनके बल्ले के बीचों बीच लगकर सीधा दर्शकों के बीच जाकर गिरा। ये शॉट इतना शानदार था कि कमेंट्री बॉक्स में बैठे ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट काफी हैरान नज़र आए और उनका मुंह खुला का खुला रह गया। एडम गिलक्रिस्ट के इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी इन्जॉय कर रहे हैं।

Trending


ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टूर्नामेंट बिग बैश लीग के फाइनल मैच में लॉरी इवांस पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए उस समय बल्लेबाजी करने उतरे थे, जब टीम सिर्फ 25 रन बनाकर 4 विकेट खो चुकी थी। ऐसे में इवांस के ऊपर जिम्मेदारी थी कि वो रन भी बनाए और अपनी विकेट भी ना खोए। इस जिम्मेदारी को स्कॉर्चर्स के इस बल्लेबाज ने बेहतरीन ढंग से निभाया और टर्नर के साथ मिलकर 104 रनों की साझेदारी कर डाली। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

अपनी पारी के दौरान इवांस ने 41 बॉल पर चार चौके और चार छक्के लगाते हुए 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने फाइनल में 171 रन बनाए थे। जिसके बाद सिडनी सिक्सर्स की टीम टारगेट का पीछा करते हुए सिर्फ 92 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now