X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

10 साल बाद होने वाले पाकिस्तान-श्रीलंका टेस्ट से पहले कई पूर्व क्रिकेटरों ने दी ये प्रतिक्रिया 

by Saurabh Sharma Dec 10, 2019 • 17:56 PM

रावलपिंडी, 10 दिसम्बर | पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ को उम्मीद है कि पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच बुधवार से यहां शुरू हो रहे दो मैचों की ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज में एक अच्छा क्रिकेट देखने को मिलेगा। पाकिस्तान की टीम 2009 में हुए आंतकी हमले के बाद से घर में पहली बार किसी टेस्ट सीरीज की मेजबानी कर रही है।

पीसीबी ने यूसुफ के हवाले से कहा, "वास्तव में यह एक बहुत बड़ा अवसर है। पाकिस्तान एक खेलों का देश है और हम क्रिकेट को पसंद करते हैं। श्रीलंका की टीम पाकिस्तान आ रही है, यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। क्रिकेट फैन्स के लिए यह एक बहुत बड़ी खबर है, जो अपने हीरो को सामने खेलते हुए देख सकते हैं।"

पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी अपनी टीम को पाकिस्तान भेजने के लिए श्रीलंकाई क्रिकेट को धन्यवाद दिया है।

अफरीदी ने कहा, "टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम भेजने के लिए मैं श्रीलंका क्रिकेट को धन्यवाद देना चाहता हूं। इसके साथ ही मैं पीसीबी को शुक्रिया बोलना चाहता हूं, जिन्होंने पाकिस्तान में इस सीरीज को आयोजित कराने के लिए अपने प्रयास किए।"

शोएब मलिक ने कहा, "पाकिस्तान में क्रिकेट लौट रही है और यह मेरे लिए एक भावुक क्षण है। मुझे पता था कि पाकिस्तान में क्रिकेट लौटेगा। मैं बेहद भावुक महसूस कर रहा हूं।"

पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल ने इस पर खुशी जताते हुए कहा, "मैं यह देखकर काफी उत्साहित हूं कि टेस्ट क्रिकेट पाकिस्तान में लौट रहा है। मैं पाकिस्तान में श्रीलंकाई टीम का स्वागत करता हूं। पाकिस्तान में टेस्ट क्रिकेट खेलना हमेशा से मेरे लिए सम्मान की बात रही है और अब मैं इस सीरीज का और इंतजार नहीं कर सकता।"