X close
X close
Indibet

एक बार फिर मैदान पर उतरने को बेताब हैं सुरेश रैना, इस टीम से खेलते हुए आएंगे नजर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 09, 2020 • 15:55 PM View: 471

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा है। बांए हाथ के इस शानदार बल्लेबाज ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया और क्रिकेट जगत में अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी पाई। सुरेश रैना जल्द ही आईपीएल सीजन 14 से पहले क्रिकेट के मैदान पर रंग जमाते हुए नजर आएंगे।

सुरेश रैना अभी घरेलू क्रिकेट खेलते रहेंगे। दैनिक जागरण में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सुरेश रैना शनिवार को कानपुर पहुंचेंगे और वहां उत्तर प्रदेश की टीम के साथ जुड़ेगे और शिविर में हिस्सा लेंगे। रैना 13 और 15 दिसंबर को अभ्यास मैच खेलते हुए नजर आएंगे। वहीं इस साल सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में रैना उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए दिखेंगे।

Trending


दैनिक जागरण से बातचीत के दौरान सुरेश रैना ने कहा कि, 'मैं उत्तर प्रदेश को एक और खिताब दिलाना चाहता हूं। मैं इसके लिए पूरी मेहनत कर रहा हूं। इस टूर्नामेंट के बाद मेरा फोकस अगले साल होने वाले आइपीएल पर होगा।' बता दें कि सुरेश रैना ने अपना आखिरी फर्स्ट क्लास गेम बीते साल लखनऊ में झारखंड के खिलाफ खेला था। ऐसे में एक बार फिर उनको मैदान पर दिलचस्प होगा।

सन्यास का फैसला कर रैना ने किया था हैरान: सुरेश रैना ने सीएसके के कप्तान और साथी खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के साथ 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। रैना के इस फैसले से सभी को हैरानी हुई थी। इसके बाद उन्होंने निजी कारणों से आइपीएल-13 से भी नाम वापस ले लिया था।


 
Article