X close
X close
Indibet

IPL में राजस्थान रॉयल्स के लिए चटकाए है 65 विकेट, अब भारत छोड़ USA के लिए खेलेगा यह खिलाड़ी

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 16, 2021 • 14:03 PM View: 382

वर्तमान में भारत एक ऐसा देश है जिसमें एक साथ तीन टीमों को उतारा जा सकता है। आईपीएल के बाद से लगातार नेशनल टीम के लिए कई उभरते हुए सितारे निकले है और अब किसी भी खिलाड़ी के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना आसान बात नहीं है।

अब भारत के कई ऐसे क्रिकेटर अपने देश से बाहर किसी अन्य देश से खेलने की ओर अग्रसर हो रहे हैं। हाल ही में स्मित पटेल ने भी भारतीय टीम में न जाकर वेस्टइंडीज और अमेरिका से खेलने की ओर देख रहे है।

Trending


इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ा है और इस बार आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके तेज गेंदबाज सिद्धार्थ त्रिवेदी अब अमेरिका की माइनर क्रिकेट लीग में सेंट लुसिया अमेरिकंस की ओर खेलते हुए नजर आएंगे। 38 साल का यह खिलाड़ी ना सिर्फ टीम के लिए खेलता हुए नजर आएगा बल्कि कोच की भूमिका भी निभाएगा।

रणजी ट्रॉफी में त्रिवेदी गुजरात की ओर से खेला करते थे लेकिन भारतीय टीम में जाने की आस बुझता हुआ देख उन्होंने अमेरिका से खेलने का मन बनाया।

अहमदाबाद मिरर से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,"मुझे एक महीने हो गए और मैं यही हूं। मैं अमेरिकन क्रिकेट एकेडमी एंड क्लब(एसीएसी) में कोचिंग स्टाफ का हिस्सा हूं। उनकी  माइनर क्रिकेट लीग में एक टीम में और उन्होंने मुझसे कहा है कि मैं बतौर खिलाड़ी भी टीम के साथ जुड़ सकता हूं। मैंने सोचा क्यों नहीं।"

आईपीएल में सिद्धार्थ ने 76 मैच खेले है जिसमें उनके नाम 65 विकेट दर्ज है। फर्स्ट-क्लास मैचों में उन्होंने 83 मैचों में कुल 269 विकेट चटकाए है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo