Advertisement
Advertisement

टिम साउदी ने बताई वजह, कोलकाता नाइट राइडर्स लगातार क्यों कर रही है प्लेइंग इलेवन में बदलाव

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) ने स्पष्ट रूप से कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) जैसे टूर्नामेंट में टीम का बार-बार बदलाव करना सही नहीं है, लेकिन कई बार यह एक आवश्यकता बन

IANS News
By IANS News May 02, 2022 • 13:14 PM
टिम साउदी ने बताई वजह, कोलकाता नाइट राइडर्स लगातार क्यों कर रही है प्लेइंग इलेवन में बदलाव
टिम साउदी ने बताई वजह, कोलकाता नाइट राइडर्स लगातार क्यों कर रही है प्लेइंग इलेवन में बदलाव (Image Source: Google)
Advertisement

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) ने स्पष्ट रूप से कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) जैसे टूर्नामेंट में टीम का बार-बार बदलाव करना सही नहीं है, लेकिन कई बार यह एक आवश्यकता बन जाती है, जब टीम जीत नहीं रही होती है। दो बार के आईपीएल चैंपियन 2022 सीजन की धमाकेदार शुरुआत करने के बाद, लगातार पांच मैच हारी है और सिर्फ छह अंकों के साथ अंक तालिका में नंबर 8 पर हैं। वे सिर्फ मुंबई इंडियंस (10वें) और चेन्नई सुपर किंग्स (9वें) से ऊपर हैं।

टीम ने कई शुरुआती संयोजनों की कोशिश की है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली, जिससे वह तालिका में नीचे गिरते जा रहे हैं। हालांकि, साउदी ने सोमवार को वानखेड़े में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक और महत्वपूर्ण मैच से पहले कहा कि उनकी टीम का लक्ष्य आगामी मैचों में जीत दर्ज कर आगे बढ़ना है।

Trending


वे 28 अप्रैल को उसी स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक कम स्कोर वाला मैच हार गए थे, जिसमें टीम आठवें ओवर में 35/4 पर लड़खड़ा गई, जिसके बाद नीतीश राणा के अर्धशतक से 146/9 पर पहुंच सकी।

साउदी ने कहा, "हमने कुछ शुरुआती संयोजनों की कोशिश की है और आईपीएल में कोई भी खराब खिलाड़ी नहीं हैं, वे सभी अच्छे खिलाड़ी हैं। जिन लोगों ने ओपनिंग की है, उनके पास भी हुनर है। इसलिए, यह सिर्फ आउट ऑफ फॉर्म की बात है। वरना टीम चुनौती के लिए तैयार है।"

उन्होंने कहा, "टीम में बार-बार बदलाव करना सही नहीं प्रकृति है, लेकिन ऐसा तब होता है जब आप बहुत सारे मैच नहीं जीत रहे होते हैं।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

साउदी ने कहा कि गेंदबाज भी अच्छा काम कर रहे थे, लेकिन किस्मत उनका साथ नहीं दे रही थी।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement