X close
X close

रॉबिन उथप्पा-यूसुफ पठान हुए फ्लॉप, कैपिटल्स ने इन 3 खिलाड़ियों के दम पर गल्फ जॉयंट्स को 101 रनों से रौंदा

कप्तान जेम्स विंस (James Vince) के तूफानी अर्धशतक और डेविड विजे (David Wiese)-क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर गल्फ जायंट्स (Gulf Giants) ने गुरुवार (19 जनवरी) को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma January 20, 2023 • 01:22 AM

कप्तान जेम्स विंस (James Vince) के तूफानी अर्धशतक और डेविड विजे (David Wiese)-क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर गल्फ जायंट्स (Gulf Giants) ने गुरुवार (19 जनवरी) को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इंटरनेशनल लीग टी-20 (ILT20) 2023 के मुकाबले में दुबई कैपिटल्स (Dubai Capitals) को 101 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दुबई कैपिटल्स की टीम 14.3 ओवरों में 80 रनों पर ऑलआउट हो गई। दसुन शनाका ने सबसे ज्यादा 23 रन की पारी खेली, वहीं जो रूट ने 20 रन बनाए। टीम के 9 बल्लेबाज दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाएं, जिसमें भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (1) और यूसुफ पठान (3) भी शामिल थे। 

Trending


गल्फ जायंट्स के लिए डेविड विजे ने 3 रन देकर 3 विकेट, वहीं क्रिस जॉर्डन ने 12 रन देकर 3 विकेट विकेट लिए। रिचर्ड ग्लासेन ने दो विकेट, संचित शर्मा और रेहान अहमद ने एक-एक विकेट अपने खाते में डाला।

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी गल्फ जायंट्स की टीम ने विंस के अर्धशतक के दम पर 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। विंस ने 48 गेंदों में चार चौकों और चार छक्कों की मदद से 76 रन की पारी खेली। इसके अलावा शिमरोन हेटमायर ने 19 गेंदों में नाबा द 37 रन और क्रिस लिन ने 25 रन बनाए।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

दुबई के लिए इसुरू उदाना और अकीफ राजा ने दो-दो, मुजीब उर रहमान और कप्तान रोवमैन पॉवेल ने एक-एक विकेट हासिल किया।