X close
X close
Indibet

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के घर में छाई शोक की लहर, पिता के निधन के बाद बीच में ही छोड़ा टी-20 टूर्नामेंट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 16, 2021 • 09:53 AM View: 591

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के लिए शनिवार (16 जनवरी) का दिन उनके जीवन की सबसे बुरी खबरों में से एक लेकर आया। तड़के सुबह ही उनके पिता के निधन की खबर ने क्रिकेट जगत को हिला कर रख दिया। उनके भाई क्रुणाल पांड्या जो इस समय सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा की कप्तानी कर रहे हैं, टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़कर अपने घर पहुंच चुके हैं।

क्रुणाल बड़ौदा के लिए तीन मैच खेल चुके थे लेकिन अब वो आगे के टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे। पांड्या परिवार पर टूटे इस दुखों के पहाड़ ने क्रिकेट फैंस को भी दुखी कर दिया है। इस दुख की घड़ी में सभी लोग पांड्या ब्रदर्स को सांत्वना देते हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


खबरों के मुताबिक हार्दिक और क्रुणाल के पिता हिमांशु पांड्या को 16 जनवरी की सुबह दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका।

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ शिशिर हटांगड़ी ने एएऩआई से बातचीत के दौरान कहा, ‘जी हां, क्रुणाल पांड्या बायो बबल से बाहर जा चुके हैं उनके पिता जी का निधन हो चुका है। बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन हार्दिक और क्रुणाल को हुए इस नुकसान के लिए शोक व्यक्त करता है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now